• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा में कोरोना से 60 साल के मरीज की मौत, शुक्रवार को मिले 12 पॉजिटिव

|

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोरोना वायरस संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव के 12 नए मामले सामने आए हैं। डीएम सुहास एलवाई ने इस बारे में बताया है कि शुक्रवार को 210 मरीजों की जांच रिपोर्ट आई हैं जिसमें 198 लोगों को निगेटिव और 12 लोगों को संक्रमण से ग्रस्त पाया गया है। डीएम ने बताया कि शुक्रवार को दस मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया जो संक्रमण से मुक्त हो चुके हैं। साथ ही एक संक्रमित मरीज की मौत गई है।

One patient died due to coronavirus infection

डीएम सुहास एलवाई ने ट्वीट किया कि नोएडा में अब तक 118 मरीज कोरोना संक्रमण से मुक्त हुए हैं जबकि फिलहाल 95 लोगों में यह वायरस अभी सक्रिय है। उन्होंने कहा कि हमें आगे बढ़ना है, इसमें आत्म-अनुशासन और पर्याप्त परहेज रखना सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है।

नोएडा में अब तक कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 214 हो गई है। शुक्रवार को जिन 12 मरीजों को संक्रमित पाया गया है उनमें से चार नोएडा सेक्टर 9 के निवासी हैं। इनमें दो पुरुष और दो महिलाएं हैं। पुरुषों की उम्र 50 और 26 साल है जबकि महिलाओं की उम्र 18 और 30 साल है।

 वैज्ञानिक बोले सार्स की तरह कमजोर पड़ने लगा है कोरोना वायरस, रिसर्च का दिया हवाला वैज्ञानिक बोले सार्स की तरह कमजोर पड़ने लगा है कोरोना वायरस, रिसर्च का दिया हवाला

नोएडा सेक्टर 19 और नोएडा सेक्टर 10 में कुल तीन मरीज मिले हैं। नोएडा सेक्टर 19 के दो मरीज 59 और 60 साल के हैं वहीं सेक्टर 10 के मरीज की उम्र 40 साल है। सेक्टर 150 से 42 साल के एक मरीज, याकूबपुर गांव से 25 साल का युवक, ग्रेटर नोएडा से 42 साल के मरीज इस बीमारी से ग्रस्त मिले हैं। सेक्टर 22 के 60 साल के बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिनकी शुक्रवार को मौत हो गई है।

बच्चे को जन्म देने के 1 दिन बाद मां कोरोना पॉजिटिव, दर-दर भटकी लेकिन कोई संभालने न आयाबच्चे को जन्म देने के 1 दिन बाद मां कोरोना पॉजिटिव, दर-दर भटकी लेकिन कोई संभालने न आया

English summary
One patient died due to coronavirus infection
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X