• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा: 11वीं के छात्र ने बि‍ल्‍ड‍िंग की 15वीं मंजिल से कूदकर दी जान, हैरान करने वाली है वजह

|

नोएडा। राजधानी दि‍ल्‍ली से सटे नोएडा के सेक्‍टर 78 में एक 11वीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र ने ब‍िल्‍ड‍िंग की 15 मंजिल से छलांग लगा दी। छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने बताया कि छात्र अपने सांवले रंग और शरीरिक बनावट को लेकर परेशान रहता था। इसकी वजह से वह ड‍िप्रेशन का शिकार हो गया था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों की तरफ से कोई शि‍कायत नहीं दी गई है।

noida student jumps from 15th floor after Depression over skin colour

तड़के 4:30 बजे 15वीं मंजिल से कूदा छात्र

नोएडा के सेक्‍टर 78 में स्‍थि‍त एक सोसाइटी में रहने वाला 17 वर्षीय युवक 11वीं का छात्र था। वह अपने पिता के साथ यहां रहता था, जबकि उसकी मां गुड़गांव में रहती हैं। पिता एक मल्‍टीनेशनल कंपनी में काम करते हैं। एसएचओ सुधीर कुमार ने बताया कि सेक्‍टर 49 थाना पुलिस को सुबह पांच बजे घटना के बारे में सूचना म‍िली। छात्र के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनका बेटा अपने सांवले रंग की वजह से ड‍िप्रेशन में था। उन्‍होंने उसे पहले भी कई बार इस बारे में समझाया, लेक‍िन वह अक्‍सर इसको लेकर परेशान रहने लगा। शनिवार तड़के करीब 4:30 बजे छात्र ने सोसाइटी की 15वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

सांवले रंग को लेकर तनाव में था छात्र

परिजनों ने पुलिस को बताया कि छात्र अपने सांवले रंग को लेकर तनाव में रहता था। अभी कुछ दिन पहले ही उसके रंग पर किसी ने टिप्पणी कर दी थी, जिससे वह परेशान था। बता दें, युवक एक नामी स्‍कूल का छात्र था। इस मामले में पुलिस ने बताया कि छात्र का रंग सांवला था, जिसे लेकर उसके किसी साथी टिप्पणी कर दी थी। वह अपने रंग को लेकर परेशान रहता था। इससे पहले भी एक बार छात्र ने इसी तरह की कोशि‍श की थी। उस वक्त परिवार के लोगों ने उसे समझा-बुझाकर शांत कर दिया था, लेकिन रविवार सुबह उसने यह कदम उठाया।

आंदोलन के 100 दिन: चक्का जाम के बाद किसानों ने खुद हटाया बैरिकेड, नोएडा में शुरू हुआ ट्रैफिक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
noida student jumps from 15th floor after Depression over skin colour
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X