• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा: घर के बाहर से बच्चे का अपहरण, पुलिस ने एक घंटे में किया बरामद

|

नोएडा। नोएडा में घर के बाहर खेल रहा एक मासूम बच्चा अचानक लापता हो गया। परिजनों ने काफी देर तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। इसके बाद उन्हें एक कॉल आया कि बच्चे का अपहरण कर लिया गया है। घबराए परिजनों ने तुरंत मामले की जानकारी पुलिस को दी। शिकायत पर तुरंत हरकत में आए पुलिस ने एक घंटे में ही लापता बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। हालांकि, अपहरणकर्ता अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। पुलिस का कहना है कि अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है।

noida police rescue child after one hour of kidnapping

घर के बाहर खेल रहा था बच्चा

मामला नोएडा के सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के सर्फाबाद का है, जहां एक बच्चा घर के बाहर खेल रहा था। इसी दौरान बच्चा अचानक कहीं लापता हो गया। बच्चे के परिजनों ने मासूम बच्चे की तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिल पाया। परिजनों ने बताया कि वह बच्चे की तलाश कर ही रहे थे कि इतने में उन्हें फोन आया कि उनके बच्चे का अपहरण कर लिया गया है। उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गायब बच्चे को एक घंटे में ही बरामद कर लिया। पुलिस का कहना है कि मासूम बच्चे को बरामद कर लिया गया है और अपहरणकर्ताओं की तलाश में एक टीम बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

यूपी में बढ़ीं अपराधिक घटनाएं

बता दें, उत्तर प्रदेश में पिछले कई दिनों से अपराधिक घटनाओं में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। लगातार किडनैपिंग और हत्या के केस सामने आ रहे हैं। कानपुर में लै​ब टेक्नीशियन संजीत यादव की उसी के दोस्तों ने अपहरण के बाद हत्या कर दी। संजीत का शव अभी तक पुलिस बरामद नहीं कर पाई है। कानपुर देहात में भी युवक के अपरहण का मामला सामने आया था। गोंडा में एक बच्चे का अपरहण कर लिया गया था। लगातार हो रही इन वारदातों ने यूपी सरकार की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उधर, विपक्ष भी लगातार सरकार को घेरने में जुटा है।

संजीत अपहरण कांड: पांडु नदी में 24 घंटे बाद भी नहीं मिला शव, बहन ने की CBI जांच की मांग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
noida police rescue child after one hour of kidnapping
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X