• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Noida: मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारकर 21 लोगों को पकड़ा

|

नोएडा। खबर उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले से है। यहां पुलिस ने शॉप्रिक्स मॉल के स्पा सेंटर में छापेमारी कर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। इस दौरान पुलिस ने स्पा संचालक एवं प्रबंधक समेत सात ग्राहकों को गिरफ्तार किया है। साथ ही यहां काम करने वाली 14 लड़कियों को भी हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने मौके से भारी तादाद में मादक द्रव्य तथा आपत्तिजनक सामग्रियां भी बरामद किया है। इस बात की जानकारी नोएडा के डीसीपी ने दी है।

Noida Police busted a racket that was operating out of a spa

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि थाना सेक्टर 58 क्षेत्र के सेक्टर 61 में स्थित शॉप्रिक्स मॉल के अंदर निरवाना नाम से एक स्पा एंड सैलून में सेक्स सैकेट चलने की सूचनाएं मिल रही थी। नोएडा जोन की एसीपी प्रथम अंकिता शर्मा और एसीपी द्वितीय रजनीश वर्मा के नेतृत्व में कोतवाली सेक्टर-39 पुलिस की टीम ने गुरुवार की देर रात स्पा सेंटर पर छापा मारा। पुलिस टीम के पहुंचते ही स्पा सेंटर के अंदर अफरातफरी मच गई। मौके पर कई महिलाएं व पुरुष आपत्तिजनक अवस्था में मिले।

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि मौके से पुलिस ने कथित देह व्यापार में संलिप्त 14 महिलाएं, सात ग्राहकों तथा स्पा संचालक गुलफान और प्रबंधक अखिलेश को गिरफ्तार किया गया है। वहीं, छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में मादक द्रव्य, आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है। अपर उपायुक्त ने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि यह स्पा यहां तीन साल से चल रहा था।

मॉल के मैनेजर की भूमिका की होगी जांच
बताया कि इस बात की भी जांच की जा रही है कि इस स्पा के संचालन में मॉल के प्रबंधक एवं सिक्योरिटी अधिकारी की क्या भूमिका है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान कुछ और अहम जानकारियां मिली है और उसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

ये भी पढ़ें:- नोएडा-ग्रेटर नोएडा पुलिस एक अप्रैल से शुरू करने जा रही वाहनों का चेकिंग अभियान, साथ रखें पूरे दस्तावेजये भी पढ़ें:- नोएडा-ग्रेटर नोएडा पुलिस एक अप्रैल से शुरू करने जा रही वाहनों का चेकिंग अभियान, साथ रखें पूरे दस्तावेज

English summary
Noida Police busted a racket that was operating out of a spa
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X