• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

नोएडा: ई-रिक्शा से टच हुई कार तो महिला ने दिखाई दबंगई, बीच बाजार 90 सेकंड में जड़े 17 थप्पड़ और पैसे भी छीने

|
Google Oneindia News

नोएडा, 13 अगस्त: उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक महिला की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें महिला ने कानून व्यवस्था को अपने हाथों में लेते हुए एक ई-रिक्शा चालक को बेरहमी से बीच बाजार जमकर पीट डाला। दरअसल, ई रिक्शा चालक का कसूर सिर्फ इतना था कि उसके रिक्शा से महिला की कार हल्की-सी टच हो गई। कार टच होने से गुस्साई महिला ने ई-रिक्शा चालक को रोका और पीटना शुरू कर दिया।

महिला ने ताबड़तोड़ मारे थप्पड

महिला ने ताबड़तोड़ मारे थप्पड

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए है, जो 1 मिनट 28 सेकंड का है। वायरल वीडियो के मुताबिक, महिला ने ई-रिक्शा चालक को रोका और थप्पड़ जड़ दिया।फिर रिक्शा चालक की कमीज को पकड़कर गुस्साई महिला उसे खींचती हुई कार के पास लाई और फिर ताबड़तोड़ थप्पड़ मारती रही।

90 सेकंड के अंदर मारे 17 थप्पड

ऐसा बताया जा रहा है कि बीच बाजार महिला ने रिक्शा चालक को 90 सेकंड के अंदर 17 बार थप्पड़ मारे। इस पूरी घटना का वीडियो वहां खड़े किसी शख्स ने बना लिया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिस समय यह घटना हुई उस वक्त वहां काफी लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी रिक्शा चालक को बचाने या महिला को रोकने की कोशिश नहीं की।

रिक्शा चालक ने मांगी माफी, हाथ भी जोड़े

रिक्शा चालक ने मांगी माफी, हाथ भी जोड़े

लोग केवल वहां खड़े होकर घटना का वीडियो बनाते रहे। इस दौरान ई-रिक्शा चालक महिला से माफी भी मांगता है और हाथ भी जोड़ता है। लेकिन महिला उसे थप्पड़ मारती रहती है। इतना ही नहीं, पीड़ित से महिला ने पैसे और मोबाइल भी छीन लिया। इसके बाद महिला मौके से कार लेकर फरार हो गई।

बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्य बताई जा रही है महिला

बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्य बताई जा रही है महिला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ई-रिक्शा चालक को थप्पड़ मारने वाली महिला बीजेपी महिला मोर्चा की सदस्य बताई जा रही है। हालांकि, अभी तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल घटना का वीडियो वायरल होने और ई-रिक्शा चालक की तहरीर के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने दर्ज किया महिला का खिलाफ केस

पुलिस ने दर्ज किया महिला का खिलाफ केस

महिला के खिलाफ यह मामला नोएडा फेस-2 कोतवाली में दर्ज हुआ है। फिलहाल पुलिस महिला की तलाश में जुट गई है। वहीं, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद महिला की हर तरफ आलोचना हो रही है।

ये भी पढ़ें:- बुलंदशहर: स्टॉल लगाकर 20-20 रुपए में तिरंगा बेच रहे BJP कार्यकर्ता, अखिलेश ने Video ट्वीट कर साधा निशानाये भी पढ़ें:- बुलंदशहर: स्टॉल लगाकर 20-20 रुपए में तिरंगा बेच रहे BJP कार्यकर्ता, अखिलेश ने Video ट्वीट कर साधा निशाना

Comments
English summary
Noida News: Woman slapping a e-rickshaw driver, video viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X