India
  • search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

'बहुत अच्छा किया मेरे भाई', कन्हैयालाल के हत्यारों का वीडियो देख युवक ने की तारीफ,Noida पुलिस ने किया गिरफ्तार

|
Google Oneindia News

नोएडा, 30 जून: नोएडा पुलिस ने सोशल मीडिया पर उदयपुर में हुए निर्मम हत्याकांड के वीडियो को लाइक करने और उसकी तारीफ करने के आरोप में छपरौली के रहने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। कन्हैया लाल का सिर कलम करने वाले वायरल वीडियो पर आरोपी ने आपत्तिजनक टिप्पणी की। आरोपी के खिलाफ धारा 505(2)/295ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

noida man held for liking and praising Udaipur beheading video on social media

युसुफ ने कमेंट किया- बहुत अच्छा किया मेरे भाई

सेक्टर 168 के रहने वाले युसूफ खान ने फेसबुक पर वीडियो को लाइक किया और कमेंट किया, "बहुत अच्छा किया मेरे भाई।" युसूफ की शिकायत इसी गांव के रहने वाले एक शख्स ने की थी। पुलिस ने वीडियो पर टिप्पणी करने के लिए इस्तेमाल किया गया एक मोबाइल फोन भी बरामद किया है। नोएडा जोन के एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि बागपत जिले के ग्राम छपरौली के निवासियों ने आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। उदयपुर में हुई घटना को देखते हुए नोएडा के सभी थाने अलर्ट पर हैं। शहर का माहौल चेक करने के लिए पुलिस लगातार सोशल मीडिया पर भी नजर रख रही है और उसकी समीक्षा कर रही है। पुलिस ने लोगों से सोशल मीडिया पर किसी भी भड़काऊ मैसेज और वीडियो पर ध्यान न देने की भी अपील की।

उदयपुर में कन्हैया लाल के परिजनों से मिले सीएम गहलोत, कहा- आरोपियों को दिलवाएंगे फांसी की सजाउदयपुर में कन्हैया लाल के परिजनों से मिले सीएम गहलोत, कहा- आरोपियों को दिलवाएंगे फांसी की सजा

दिनदहाड़े की गई कन्हैयालाल की हत्या

बता दें, बीजेपी से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट करने को लेकर उदयपुर में मंगलवार को दिनदहाड़े दर्जी कन्हैया लाल की हत्या कर दी गई। दो लोगों ने कन्हैयालाल का सिर काट दिया और इसका वीडियो भी रिकॉर्ड किया। हत्या के दिन ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें दोनों हत्यारे दुकान के अंदर कन्हैया लाल पर चाकुओं से हमला करते दिखे। एक अलग वीडियो में हत्यारों ने हत्या की बात स्वीकार करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी भी धमकी दी।

Comments
English summary
noida man held for liking and praising Udaipur beheading video on social media
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X