• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मथुरा गई नोएडा की युवती को गैंगरेप के बाद यमुना एक्सप्रेस-वे पर फेंका, इलाज के दौरान मौत

|

नोएडा। मथुरा गई नोएडा की रहने वाली दलित युवती को गैंगरेप के बाद एक्सप्रेस-वे पर फेंकने का मामला सामने आया है। युवती की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने दो युवकों पर आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

पिता ने कहा- अगवा कर किया गैंगरेप

पिता ने कहा- अगवा कर किया गैंगरेप

डीसीपी जोन संकल्प शर्मा ने बताया कि नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र में रहने वाले एक दलित व्यक्ति ने अपनी बेटी से गैंगरेप और फिर उसकी हत्या करने की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई है। पिता की शिकायत के मुताबिक, युवती एक निजी कंपनी में काम करती है। 17 जनवरी को घर से कंपनी में काम करने के लिए गई। वहां से सचिन और श्याम नाम के दो युवक उसको अगवा करके जबरन यमुना एक्सप्रेस-वे के रास्ते मथुरा की तरफ ले गए। शिकायत में कहा गया कि दोनों आरोपियों ने युवती के साथ बारी-बारी से रेप किया और फिर यमुना एक्सप्रेस-वे के नोझिल थाना क्षेत्र में उसे सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गए।

इलाज के दौरान हुई मौत

इलाज के दौरान हुई मौत

युवती के पिता ने बताया कि उसके साथ गई एक युवती ने फोन कर बेटी के एक्सीडेंट की जानकारी दी। गंभीर हालत में उसे जेवर के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में रेफर किया गया। वहां उपचार के दौरान रविवार की सुबह युवती की मौत हो गई।

युवकों ने आरोपों को बताया गलत, पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर ही पुलिस

युवकों ने आरोपों को बताया गलत, पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर ही पुलिस

डीसीपी जोन संकल्प शर्मा ने बताया कि पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर दो युवकों को हिरासत में लिया। आरोपियों ने बताया कि युवती का यमुना एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट हो गया था। गैंगरेप की बात गलत है। उन्होंने बताया कि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही तथ्यों की जानकारी हो पाएगी।

ग्रेटर नोएडा: 7 साल की बच्ची से पड़ोसी युवक ने किया रेप, तलाश में जुटी पुलिस ग्रेटर नोएडा: 7 साल की बच्ची से पड़ोसी युवक ने किया रेप, तलाश में जुटी पुलिस

English summary
noida girl alleged killed after gangraped in mathura
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X