• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडाः डीटीसी बस में टिकट चेकिंग के नाम पर महिला पत्रकार से हुई छेड़खानी, चुपचाप बैठा रहा मार्शल

|
Google Oneindia News

नोएडा। डीटीसी बस में मार्शल होने के बावजूद एक महिला पत्रकार के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। नोएडा से भजनपुरा जा रही डीटीसी रूट नंबर 33 बस में कुछ लोगों ने चेकिंग के नाम पर एक महिला पत्रकार के साथ छेड़खानी की। महिला ने जब विरोध किया और शोर मचाने लगी तो वो कूद कर भाग गए। हालांकि इस दौरान बस में मार्शल भी मौजूद था। लेकिन उसने किसी तरह का कोई एक्शन नहीं लिया।

noida dtc bus eve teasing with lady journalist

इस पर महिला पत्रकार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। लेकिन पुलिस भी कोई एक्शन नहीं लिया, तब पीड़िता ने पुलिस अधिकारियों और यूपी पुलिस को ट्वीट किया। इसके बाद एक्शन में आई 24 थाना पुलिस ने ड्राइवर, कंडक्टर, मार्शल सहित चार लोगों हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं मुख्य आरोपी अभी फरार बताया जा रहा हैं। दिल्ली सरकार ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए डीटीसी बसों में मार्शल की तैनाती की है, उसके बाद भी महिलाओं से छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है।

ताजा मामला नोएडा से दिल्ली को जाने वाली 33 नंबर बस नंबर 3160 था। रजनीगंधा चौक से दिल्ली निवासी महिला पत्रकार इस बस में भजनपुरा जाने को चढ़ी। उसमें भारी भीड़ होने के चलते पीड़िता बस में खड़ी होकर सवारी कर रही थी। तभी आगे चलकर नॉएडा स्टेडियम के पास कुछ टिकट चेकर्स चढ़े और उनमे से एक शख्स युवती के पास गया और उनसे टिकट मांगने के बहाने छेड़खानी करने लगा। युवती ने जब इसका विरोध किया तो वह पीछे का गेट खुलवाकर उतरकर भाग गया।

पीड़ित युवती जब इस बात की शिकायत लेकर चौकी पंहुची तो वहां कोई नहीं मिला और पीड़िता ने ट्वीट कर पुलिस को जानकारी दी। वहीं पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि पीड़िता ने ट्वीट कर जानकारी दी है, उसके आधार पर नोएडा थाना 24 पुलिस ने ड्राइवर, कंडक्टर, मार्शल सहित चार को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है। वहीं मुख्य आरोपी फरार है। पूछताछ में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

English summary
noida dtc bus eve teasing with lady journalist
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X