• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा: ओवर चार्जिंग करने वाले अस्पतालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई, डीएम ने द‍िए आदेश

|
Google Oneindia News

नोएडा, मई 28: कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच अस्‍पतालों द्वारा ओवर चार्जिंग की बढ़ती शि‍कायतों के बीच गौतमबुद्ध नगर के डीएम सुहास एल वाई ने गुरुवार को एक बड़ा आदेश जारी किया है। डीएम ने कहा है कि ओवर चार्जिंग करने वाले अस्पतालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस आदेश में प्राइवेट अस्पतालों को साफ कह दिया गया है कि कोरोना संक्रमण से पीड़ित मरीजों का इलाज करने के लिए जिले के जिन प्राइवेट अस्पतालों ने निर्धारित से ज्यादा वसूली की है, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। डीएम सुहास एलवाई ने साफ किया है कि जरूरत पड़ी तो ओवर चार्जिंग करने वाले अस्पतालों के खिलाफ एफआईआर भी कराई जाएगी। डीएम ने कहा है कि ऐसे अस्पतालों से ब्याज सहित वसूली करके पैसा मरीजों को वापस लौटाया जाएगा।

noida DM orders action will taken against hospitals for over charging from corona patients

डीएम सुहास एलवाई ने कहा है कि कोरोना के इलाज में सरकार की ओर से निर्धारित की गई दरों से अधिक वसूल करने वाले अस्पतालों से ब्याज सहित धनराशि संबंधित मरीजों को वापस कराई जाएगी। डीएम ने जिले की आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों के साथ कोरोना को लेकर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक की। डीएम ने कहा कि जिले में कोरोना को लेकर जिन प्राइवेट अस्पतालों की ओर से सरकार की ओर से निर्धारित की गई दर से अधिक वसूली की गई है, उनके खिलाफ जिला प्रशासन सख्त कार्रवाई करेगा। इस संबंध में जिला प्रशासन की ओर से एक वॉट्सएप नंबर भी जारी किया गया था। डीएम ने कोरोना काल में अच्छा कार्य करने वाले प्राइवेट अस्पतालों की सराहना भी की।

BHU में हैरान करने वाला मामला: निगेव‍िट मां ने द‍िया कोरोना पॉजिटि‍व बच्‍ची को जन्‍म BHU में हैरान करने वाला मामला: निगेव‍िट मां ने द‍िया कोरोना पॉजिटि‍व बच्‍ची को जन्‍म

कोरोना संक्रम‍ित मरीजों की संख्या में आ रही कमी

बता दें, गौतमबुद्ध नगर में कोरोना संक्रम‍ित मरीजों की संख्या में लगातार कमी आ रही है। गुरुवार को जिले में 133 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं, जबकि छह की मौत हुई है। इसके अलावा 198 मरीज ड‍िस्‍चार्ज हुए हैं। इससे पहले बुधवार को 150 मरीज सामने आए थे और 5 मरीजों की मौत हुई है। अधिकारी लगातार कोरोना मरीजों को देखते हुए ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। साथ ही, प्रशासन की ओर से होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों को किट भी मुहैया कराई जा रही है।

English summary
noida DM orders action will taken against hospitals for over charging from corona patients
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X