• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुंबई की मॉडल ने नोएडा में बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान, सामने आई ये वजह

|
Google Oneindia News

ग्रेटर नोएडा, 29 जून: गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा वेस्ट की हाई राइज सोसायटी में सुसाइड का मामला सामने आया है। प्रिया नाम की एक मॉडल ने पैरामाउंट इमोशंस सोसायटी की 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। मामले की जांच जारी है।

    Noida में 14th Floor से कूदकर Model ने की Suicide,Mumbai में करती थी Modeling | वनइंडिया हिंदी
    model priya took extreme step in greater noida

    मुंबई में मॉडलिंग करती थी प्रिया, बड़ी बहन के घर आई थी

    पुलिस के मुताबिक, प्रिया मुंबई में रहकर मॉडलिंग करती थी। वह अपनी बड़ी बहन के यहां नोएडा आई थी। प्रिया के साथ ही उसका दोस्त भी आया था। प्रिया और उसके दोस्त ने रविवार देर रात तक पार्टी की थी। प्रिया की बड़ी बहन ने इस बात की जानकारी अपनी मां को दे दी। इसके बाद प्रिया की मां सोमवार सुबह सोसायटी पहुंची और उसको जमकर डांट लगाई। प्रिया की मां के पहुंचने से पहले ही उसका दोस्त चला गया था।

    नोएडा पुलिस ने किया खुलासा- पत्रकार अतुल अग्रवाल ने गढ़ी थी लूट की झूठी कहानी, नहीं हुई ऐसी कोई घटनानोएडा पुलिस ने किया खुलासा- पत्रकार अतुल अग्रवाल ने गढ़ी थी लूट की झूठी कहानी, नहीं हुई ऐसी कोई घटना

    मां की डांट से झुब्ध प्रिया ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान

    माना जा रहा है कि मां की डांट से नाराज होकर प्रिया ने सोसायटी की 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। घटना से सोसायटी में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौके से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है। इस मामले में एसपी योगेंद्र सिंह ने कहा कि मामले की जांच जा रही है। अभी मामले में कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है। पुलिस का कहना है कि अगर जरूरत पड़ती है तो मॉडल के दोस्त को मुंबई से बुलाया जाएगा। आशंका जताई गई है कि प्रिया का दोस्त भी मॉडल है।

    English summary
    model priya took extreme step in greater noida
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X