• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस में घुसी इनोवा, 4 लोगों की मौत, एक जख्मी

|

ग्रेटर नोएडा। खबर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से है, यहां शनिवार (28 नवंबर) सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि यह हादसा ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 इलाके के यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ है।

    यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज बस में घुसी इनोवा, 4 लोगों की मौत, एक जख्मी

    Many people died in the accident on Yamuna Expressway

    प्राप्त जानकारी के मुकाबिक, आगरा से नोएडा की तरफ आ रही एक तेज रफ्तार इनोवा कार रोडवेज बस में पीछे से जा घुसी। हादसे में इनोवा सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, लोगों ने हादसे की सूचना थाना बीटा-2 इलाके की पुलिस दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

    हादसे में इनोवा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। पुलिस को इनोवा को बस के नीचे से निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। बताया जा रहा है कि इनोवा सवार शादी समारोह से वापस लौट रहे थे। घायल की पहचान प्रिंस पाल पुत्र रामजीत उम्र 22 वर्ष निवासी डबुआ कालौनी फरीदाबाद के रूप में हुई है।

    इस हादसे में मरने वालों की हुई पहचान

    हादसे में आशीष चौहान निवासी वसुंधरा गाजियाबाद, आलोक कुमार गुप्ता पुत्र मनोज कुमार गुप्ता निवासी फरीदाबाद हरियाणा, मणिगंदन मायकन देवकर निवासी मद्रासी पाडा स्टेशन रोड गणेश मंदिरा अल्हास नगर ठाणे महाराष्ट्र, फिरोज पुत्र मांगेलाल निवासी गढी विचित्र थाना जगदीशपुरा आगरा के रुप में हुई है।

    ये भी पढ़ें:- मैनपुरी: बरातियों से भरी प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर पलटी, 29 यात्री घायल, 6 की हालत गंभीर

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Many people died in the accident on Yamuna Expressway
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X