• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ईयरफोन लगाकर फोन पर बात कर रहा था युवक, तभी गिरी बिजली और फिर...

|

Man Lost Life Due To Lightning strikes In Greater Noida: ग्रेटर नोएडा। राजधानी दिल्‍ली से सटे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के जेवर कस्बे में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां आकाशीय बिजली (Lightning strikes) गिरने से एक युवक के पास रखा मोबाइल फोन फट गया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक के मुंह और कान से खून बहने लगा। लोगों ने युवक को देखकर पुलिस और उसके घरवालों को सूचना दी। मौत की खबर सुनकर युवक के घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्‍जे में लिया और पोस्‍टमार्टम के लिए भेजा। बता दें, युवक की सात महीने पहले ही लॉकडाउन में शादी हुई थी। पत्‍नी का रो-रोकर बुरा हाल है।

Man Lost Life Due To Lightning strikes In Greater Noida

बुरी तरह झुलसा पड़ा था युवक

मोहल्ला रावतिया निवासी 20 वर्षीय गौतम भारतीय की 7 महीने पहले ही शादी हुई थी। भाई पुरुषोत्तम ने बताया कि गौतम खेत में घूमने गया था। इस बीच तेज बारिश होने लगी तो वह वहीं रुक गया। रात में जब उसका फोन लगाया गया तो फोन नहीं मिला। इसके बाद परिजनों ने उसकी रात भर तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। इस दौरान कुछ लोगों को एक झोपड़ी में चारपाई पर गौतम बेसुध पड़ा हुआ दिखा। वह बुरी तरह झुलस गया था और उसके मुंह और कान से खून बह रहा था। घरवालों को जैसे ही गौतम की मौत के बारे में पता चला तो परिजनों में कोहराम मच गया।

ईयरफोन लगाकर फोन पर कर रहा था बात

पुलिस ने बताया कि गौतम नाम का युवक तेज बारिश से बचने के लिए खेतों में बनी झोपड़ी में बैठ गया और ईयरफोन लगाकर फोन पर बात करने लगा। इसी बीच आकाशीय बिजली गिरने से मोबाइल फोन फट गया और गौतम बुरी तरह झुलस गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सोमवार को उसका शव झोपड़ी में चारपाई पर पड़ा मिला। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Corona Vaccine Dry Run Live: यूपी के 75 जिलों में शुरू हुआ कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Man Lost Life Due To Lightning strikes In Greater Noida
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X