• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ग्रेटर नोएडा: दनकौर के एक होटल में चलता मिला सेक्स रैकेट, 12 लड़कियां और 11 लड़के अरेस्ट

|

ग्रेटर नोएडा। खबर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा जिले से है। यहां दनकौर स्थित एक होटल में पुलिस ने शनिवार की दोपहर छापा मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस दौरान पुलिस ने मौके से 12 लड़कियां और 11 लड़कों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि पुलिस की छापेमारी कार्रवाई के दौरान गिरफ्तार युवतियों में से 3 ग्रैजुएशन की छात्रा हैं। छापेमारी के दौरान पुलिस को कुछ आपत्तिजनक दवाइयां और सामग्री भी मिली है। पुलिस की मानें तो यहां नोएडा, बुलंदशहर और आसपास के इलाके से लोग रंगरेलियां मनाने आते थे।

Greater Noida Police busted a racket & arrested 12 women & 11 men from a hotel

डीसीपी आरके सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि ये धंधा दनकौर के चीती गांव के पास क्राउन प्लाजा होटल में चल रहा था। बताया कि काफी दिनों से देह व्यापार की सूचनाएं मिल रही थी। शनिवार को पुख्ता सूचना मिली थी कि दनकौर-सिकंदराबाद रोड स्थित न्यू क्राउन प्लाजा होटल में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। एसीपी तृतीय के नेतृत्व में कोतवाली प्रभारी व अन्य पुलिस टीम ने दोपहर के वक्त होटल पर छापेमारी की। कार्रवाई के दौरान होटल में खुलेआम सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। पुलिस ने संचालक को हिरासत में लेकर होटल के कमरे खुलवाए। सभी कमरों में मौजूद महिला और पुरुषों को भी हिरासत में ले लिया।

कुछ महिलाएं पुलिस को देखकर भागने लगी, जिनको महिला कॉन्स्टेबल की मदद से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यहां से आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की है। डीसीपी आरके सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई में 12 महिलाओं समेत 23 लोगों को गिरफ्तार किया। यही नहीं, इस सेक्‍स रैकेट में होटल का मैनेजर भी लिप्त पाया गया है। बताया कि गिरफ्तार महिला और पुरुष नोएडा, दनकौर, सिकंदराबाद और बुलंदशहर के रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक, यह होटल साल 2014 से संचलित किया जा रहा है। लेकिन वहां पर खाने-पीने की कोई भी चीज पुलिस को जांच के दौरान नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि वहां पर कुछ महीनों से यह धंधा चल रहा था। सूचना के आधार पर यह बड़ी कार्रवाई की गई है।

सवालों के घेरे में स्थानीय पुलिस की भूमिका

इस प्रकरण में डीसीपी आरके सिंह ने कहा कि इस मामले में चार कांस्टेबल, एक हेड कांस्टेबल और एक ड्राइवर को लाइन हाजिर किया गया है। इसके अलावा अन्‍य संदिग्ध पुलिसकर्मियों पर जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। यही नहीं, सेक्‍स रैकेट के खुलासे के बाद नोएडा जोन के डीसीपी राजेश सिंह ने एक संदिग्ध चौकी इंचार्ज के खिलाफ रिपोर्ट पुलिस कमिश्नर को भेज दी है। संभव है कि चौकी इंचार्ज पर भी गाज गिर सकती है। इसके अलावा दनकौर कोतावली और उसके आसपास की चौकियों में तैनात पुलिसकर्मियों की भूमिका की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें:- नोएडा: साइबर फ्रॉड करने वाले 3 लोगों को किया गिरफ्तार, नेपाली नागरिक का बैंक में खुलवाते थे फर्जी अकाउंट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Greater Noida Police busted a racket & arrested 12 women & 11 men from a hotel
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X