• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

अखलाक हत्याकांड के लिए सुर्खियों में रहे बिसाहड़ा गांव में BJP नेताओं का हुआ विरोध, जमकर हुई नारेबाजी

|

ग्रेटर नोएडा। बीजेपी के पश्चिमी यूपी के अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ग्रेटर नोएडा के बिसाहड़ा गांव में एक सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। उनके पहुंचते ही गांववालों ने उनका जमकर विरोध किया। ग्रामीणों ने बीजेपी नेताओं के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। काफी मशक्कत के बाद ही ग्रामीणों को समझाकर शांत कराया गया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें, बिसाहड़ा गांव मोहम्‍मद अखलाक हत्‍याकांड को लेकर सुर्खि‍यों मे रहा है।

greater noida bisahda villagers raised slogans against bjp leaders

मोहित बेनीवाल ने की तीन जनसभाएं

दरअसल, उत्‍तर प्रदेश में बीजेपी सरकार के चार साल पूरे होने पर मोहित बेनीवाल को नोएडा, ग्रेटर नोएडा और जेवर में तीन जनसभाएं करनी थीं। नोएडा में जनसभा करने के बाद बेनीवाल अपने समर्थकों के साथ बिसाहड़ा गांव पहुंचे। उनके मंच पर पहुंचते ही ग्रामीणों ने नारेबारी शुरू कर दी। दरअसल गांव के लोग सरकार से बेहद नाराज हैं। करीब 3 महीने पहले गौतम बुद्ध नगर में दनकौर ब्लॉक को खत्म कर दिया गया है। अब यहां सिर्फ तीन पंचायत क्षेत्र यानी दादरी बिसरख और जेवर हैं। इनका परिसिमन करते समय दादरी ब्लॉक के गांव को निकालकर बिसरख ब्लॉक में शामिल कर दिया गया है। यह गांव ठाकुर बहुल है। ग्रामीणों का आरोप है कि इसके पीछे ठाकुर समाज की राजनीति शक्ति को कम करने की साजिश है। इसके बाद यह नाराजगी की दूसरी वजह नए परिसीमन के हिसाब से जिला पंचायत के वार्ड नंबर 1 को अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित कि‍या जाना है।

स्‍थानीय बीजेपी नेताओं ने लोगों को समझाकर मामला क‍िया शांत

हंगामा होता देख जनसभा में आए तमाम वहां से जाने लगे। इसके बाद स्थानीय बीजेपी नेताओं ने ग्रामीणों को समझाया, फिर कि‍सी तरह जनसभा हो सकी। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें, दादरी क्षेत्र का बिसाहड़ा गांव में साल 2015 में मोहम्मद अखलाक नाम के व्यक्ति की भीड़ द्वारा हत्या कर दी गई थी। अखलाक पर गौवंश का मांस रखने का आरोप था।

यूपी में फिर पैर पसार रहा कोरोना वायरस, लखनऊ में पि‍छले तीन महीने में सबसे ज्‍यादा केसयूपी में फिर पैर पसार रहा कोरोना वायरस, लखनऊ में पि‍छले तीन महीने में सबसे ज्‍यादा केस

English summary
greater noida bisahda villagers raised slogans against bjp leaders
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X