• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Noida: चार साल का बच्चा कोरोना पॉजिटिव, पेट में भरा पानी

|
Google Oneindia News

नोएडा, 14 जुलाई: गौतम बुद्ध नगर में चार साल का बच्चा कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। बच्चे को सेक्टर-29 स्थित भारद्वाज अस्पताल में भर्ती किया गया था, लेकिन हालत बिगड़ने पर उसे सेक्टर-30 स्थित सुपर स्पेशलिटी पेडियाट्रिक एंड पोस्ट ग्रैजुएट टीचिंग इंस्टीट्यूट (चाइल्ड पीजीआई) में भर्ती कराया गया। बता दें, बच्चे के कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद अस्पताल और स्वास्थ विभाग सतर्क हो गया है।

four year old boy tested positive for coronavirus in noida

बच्चे के पेट में पानी भरा

चाइल्ड पीजीआई की निदेशक डॉक्टर ज्योत्सना मदान के मुताबिक, चार साल का बच्चा मंगलवार दोपहर बाद अस्पताल में लाया गया था। बच्चे को तेज बुखार, खांसी और जुकाम की शिकायत है। बच्चे के पेट में पानी भर गया है। डॉक्टर का कहना है कि राहत की बात यह है कि बच्चे का ऑक्सीजन स्तर नियंत्रण में है। विशेष टीम बच्चे की निगरानी कर रही है। डॉक्टर ज्योत्सना मदान के मुताबिक, मरीज का सैंपल दोबारा जांच के लिए लैब भेजा गया है। साथ ही उसके माता-पिता और संपर्क में आए लोगों की भी आरटीपीसीआर जांच कराई जा रही है।

UP Population Policy: हिंदू संगठन क्यों कर रहे हैं योगी आदित्यनाथ सरकार के प्रस्ताव का विरोध ?UP Population Policy: हिंदू संगठन क्यों कर रहे हैं योगी आदित्यनाथ सरकार के प्रस्ताव का विरोध ?

जिले में कोरोना के पांच नए केस

मंगलवार को गौतम बुद्ध नगर में कोविड-19 के पांच नए मरीज पाए गए, जबकि पांच मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया। जिले में अभी 41 मरीज उपचाराधीन हैं।

English summary
four year old boy tested positive for coronavirus in noida
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X