• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ग्रेटर नोएडा: ब्यूटी पार्लर से घर जा रही दो युवतियों के अपहरण की कोशिश, बचाने के लिए भिड़ गया रेहड़ी वाला

|

नोएडा। ग्रेटर नोएडा में बिसरख थाना क्षेत्र में दो युवतियों को हथियार के बल पर अपहरण की कोशिश कर रहे चार युवकों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें, मौके पर मौजूद एक रेहड़ी वाले ने जब युवकों को रोकने की कोशिश की तो युवकों ने पिस्टल की बट से हमला कर उसे घायल कर दिया।

ब्यूटी पार्लर से घर जा रही थी युवतियां

ब्यूटी पार्लर से घर जा रही थी युवतियां

मामला बिसरख के गौर सिटी का है। थाना बिसरख के प्रभारी निरीक्षक मनोज पाठक ने बताया कि गौर सिटी सोसाइटी में दो युवतियां ब्यूटी पार्लर का काम सीखने जाती हैं। रविवार रात करीब 9 बजे दोनों युवतियां सोसाइटी से निकल कर अपने घर जा रही थीं। तभी एक कार से वहां आए अविनाश शर्मा, नितिन तोमर, कमल और भार्गव ने पिस्टल दिखा कर दोनों युवतियों को जबरन कार में बैठा लिया।

युवतियों को बचाने पहुंचा रेहड़ी वाला

युवतियों को बचाने पहुंचा रेहड़ी वाला

कार में बैठाते ही चारों ने युवतियों के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। युवतियों के शोर मचाने पर पास में ही रेहड़ी लगाने वाले अंकित यादव ने पुलिस को फोन किया और खुद भी युवतियों को बचाने की कोशिश की। युवकों ने अंकित को पीटा और पिस्टल की बट से उसके सिर पर वार कर घायल कर दिया।

गाजियाबाद के रहने वाले हैं चारों आरोपी

गाजियाबाद के रहने वाले हैं चारों आरोपी

इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि चारों आरोपी गाजियाबाद के रहने वाले हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार अविनाश शर्मा के पास से उसकी लाइसेंसी पिस्टल और घटना में प्रयुक्त कार बरामद हुई है।

    नोएडा : जीआईपी मॉल में महिला ने की आत्महत्या

    <strong>ये भी पढ़ें: इटावा: बच्चा चोरी के आरोप में युवक को किया निर्वस्त्र, पीट-पीटकर कर दिया अधमरा</strong>ये भी पढ़ें: इटावा: बच्चा चोरी के आरोप में युवक को किया निर्वस्त्र, पीट-पीटकर कर दिया अधमरा

    English summary
    four arrested for try to abduct two girls in noida
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X