• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जेवर: यमुना एक्सप्रेसवे पर डंपर में पीछे से जा घुसी बोलेरो गाड़ी, पांच लोगों की मौत, दो घायल

|
Google Oneindia News

नोएडा, 12 मई: भीषण सड़क हादसे की खबर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से सामने आई है। यहां एक बोलेरो गाड़ी खड़े डंपर में पीछे जा घुसी। इस हादसे में एक परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल है। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

Five people lost their lives in accident on Yamuna Expressway

यह हादसा गुरुवार 12 मई की सुबह करीब 5 बजे जेवर थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ है। पुलिस के मुताबिक, बोलेरो गाड़ी में सवार सभी सात लोग आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे थे। तभी वहां खड़े डंपर से बोलेरो गाड़ी पीछे से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि गाड़ी में सवार 5 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। एक्सप्रेस-वे से गुजर रहे यात्रियों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए कैलाश हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। वहीं, सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही, डंपर को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। हादसे में मृत चार लोग महाराष्ट्र के पुणे के बारामती, जबकि एक महिला कर्नाटक के बेलगाम की रहने वाली थीं। यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुई दो वाहनों की टक्कर में पांच लोगों की मृत्यु पर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक प्रकट करते हुए दिवंगत आत्माओं की शांति की कामना की है। साथ ही ज़िला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

हादसे में चन्द्र कांत नारायण बुराड़े (68), श्रीमति स्वर्णा चन्द्र कान्त बुराड़े (59), श्रीमति मालन विश्वनाथ कुंभार (68), श्रीमति रंजना भरत पवार (60) और श्रीमति नुवंजन मुजावर (53) की मौत हो गई। वहीं, नारायण रामचन्द्र कोलेकर (40) और श्रीमति सुनीता राजू गस्टे (35) गंभीर रुप से घायल हुए है, जिनका इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ें:- आजम खान के समर्थन में खड़ी नजर आईं मायावती, Tweet कर कांग्रेस से की भाजपा की तुलनाये भी पढ़ें:- आजम खान के समर्थन में खड़ी नजर आईं मायावती, Tweet कर कांग्रेस से की भाजपा की तुलना

Comments
English summary
Five people lost their lives in accident on Yamuna Expressway
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X