• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा: धोखाधड़ी के मामले में पीएसए इंपेक्स के निदेशक को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, दो साल से चल रहा था फरार

|

नोएडा। क्राइम ब्रांच की टीम ने नोएडा की एग्जोटिका ड्रीम वेली सोसाइटी से एक ऐसे बिल्डर और डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है, जिसने हजारों लोगों को अच्छे आशियाने का ख्वाब दिखाकर लूटा। आरोपी बिल्डर लोगों की सैकड़ों लोगों की गाढ़ी कमाई पर हाथ साफ कर फरार था। इसके बाद पीड़ित लोगों ने आरोपी बिल्डर्स के खिलाफ थाना 49 में मुकदमा दर्ज करवाया था, जिस पर पुलिस ने आरोपी बिल्डर को गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी नोएडा जोन-1 राजेश एस ने बताया कि लोगों को फ्लैट के नाम पर धोखाधड़ी के मामले में करीब दो वर्षों से वांछित चल रहे एक रीयल स्टेट कंपनी पीएसए इंपेक्स के निदेशक हरीश कुमार को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है।

    नोएडा: धोखाधड़ी के मामले में पीएसए इंपेक्स के निदेशक को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

    crime branch arrests psa impex director in noida

    दो साल हरीश कुमार फरार चल रहा था

    करीब दो वर्ष पहले आरोपित के खिलाफ कोतवाली सेक्टर 49 में दिल्ली की चितरंजन पार्क निवासी डॉ. कुशल बनर्जी ने और श्रीमती सुमीता बनर्जी की शिकायत पर आईपीसी की धारा 420, 406, 468, 120बी, 34 मुकदमा दर्ज कराया गया था। केस दर्ज होने के बाद से दो साल हरीश कुमार फरार चल रहा था। क्राइम ब्रांच से इस मामले की जांच कर रही थी। पीएसए इंपेक्स के निदेशक हरीश कुमार के किसी स्थाई पते की जानकारी पुलिस के पास नहीं थी। करीब दो वर्ष बाद सर्विलांस की मदद से बुधवार देर राम ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एग्जोटिका सोसाइटी से गिरफ्तार किया है।

    ईओडब्ल्यू दिल्ली में भी दर्ज हैं FIR

    क्राइम ब्रांच के अनुसार, आरोपी का मयूर विहार दिल्ली में दफ्तर था। सेक्टर 44 में भी दफ्तर बना रखे थे। क्राइम ब्रांच के अनुसार, आरोपित ने कई लोगों से पैसे लेकर बायर बिल्डर्स एग्रीमेन्ट किये थे, लेकिन किसी को फ्लैट नहीं मिले। इस प्रकार से आरोपित ने काफी लोगों से ठगी की है। गिरफ्तार आरोपित के खिलाफ ईओडब्ल्यू दिल्ली में भी एफआइआर दर्ज हैं।

    अलगे तीन महीने के अंदर यूपी में शुरू होंगी सरकारी नौकरियां, सीएम योगी ने रिक्त पदों के बारे में मांगी जानकारी

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    crime branch arrests psa impex director in noida
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X