• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कुटूर रनवे वीक 2021: सत्यम इंस्टीट्यूट ने जीते 22 अवार्ड

|
Google Oneindia News

नोएडा, 17 अक्टूबर: सत्यम फैशन इंस्टीट्यूट, नोएडा ने अपने बीस अद्भुत डिजाइन संग्रह के साथ कुटूर रनवे वीक 2021 में भाग लिया और विभिन्न श्रेणियों में 22 अवार्ड जीत कर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। फैशन डिजाइन की अंतिम वर्ष की छात्रा अदिति श्रीवास्तव और अक्षिता माहेश्वरी के कलेक्शन द रेट्रो फ्यूचर ने 'बेस्ट शोकेस ऑफ द डे' हासिल कर कॉलेज का नाम रौशन किया।

Couture Runway Week 2021: Satyam Institute wins 22 awards

इस कार्यक्रम का आयोजन ग्लोबल फैशन फेडरेशन ने एक होटल में किया था। फैशन शो में फैशन डिजाइन इंडस्ट्री के गणमान्य लोग मौजूद थे। सत्यम फैशन इंस्टीट्यूट के छात्रों ने बड़ी संख्या में अवॉर्ड जीतकर धूम मचा दी। सत्यम फैशन इंस्टिट्यूट की मुस्कान खंडेलवाल, अनुष्का झा, अनुष्का मोटला, सागरिका, कल्पना शर्मा, साक्षी अग्रवाल, नमिशा, राधिका, चारू बत्रा, रूही रे, सौमैया, शालिनी झा, सीतानशी भदुला, मुस्कान अग्रवाल, निकिता गुप्ता, नित्या वशिष्ठ, तनुश्री शुक्ला, शबनम खातून, पूजा त्रिवेदी, अदिति, अक्षिता, मानवी खन्ना, साक्षी दुबे, श्रेया गोलचा, खुशाली जायसवाल, अंजलि मिश्रा, अनुश्री मालवीय, शिखा ने 22 कैटेगरी में अवार्ड हासिल किए।

सत्यम ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की चेयरपर्सन श्रीमती स्नेह सिंह ने कहा कि संस्थान में क्रिएविटी और इनोवेशन पर जोर दिया जाता है और इसीलिए यहां से निकलीं छात्राएं फैशन के क्षेत्र में ऊंचे मुकाम पर छाई हुई हैं। सत्यम फैशन इंस्टीट्यूट की प्रिंसिपल डॉ वंदना जगलान ने कहा कि आज की नारी सभी क्षेत्रों में नई ऊंचाईयों पर है और संस्थान उन्हें आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में अहम योगदान दे रहा है।

सत्यम फैशन इंस्टीट्यूट की एचओडी एवं शो कोऑर्डिनेटर डॉ नीतू मल्होत्रा ने अपने छात्रों को प्रोत्साहित करते हुए महंगाई की दौर रिसाइक्लिंग और अप साइक्लिंग पर ज़ोर दिया। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के काल में हमें अपनी सुरक्षा के साथ साथ अपनी रचनात्मकता को भी जिंदा रखना चाहिए और नए नए तरीकों को तलाशना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, 25वें फ्लोर की बालकनी में खेल रहे जुड़वा भाई नीचे गिरे, मौतये भी पढ़ें:- गाजियाबाद में दर्दनाक हादसा, 25वें फ्लोर की बालकनी में खेल रहे जुड़वा भाई नीचे गिरे, मौत

English summary
Couture Runway Week 2021: Satyam Institute wins 22 awards
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X