• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ग्रेटर नोएडा: कोव‍िड जांच क‍िए ब‍िना ही झोलाछाप ने महिला को चढ़ा दी ग्‍लूकोज की 15 बोतलें, मौत

|
Google Oneindia News

नोएडा, मई 16: ग्रेटर नोएडा के जेवर में एक झोलाछाप डॉक्‍टर ने महिला मरीज की कोविड की जांच किए बिना ही 15 ग्लूकोज की बोतलें चढ़ा दीं। महिला की तबीयत सुधरने की बजाए उसकी हालत और खराब होती गई। आखि‍रकार महिला ने दम तोड़ द‍िया। डीएम के निर्देश पर जेवर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधिकारी ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धाराओं और कोविड महामारी अधिनियम के तहत कार्रवाई के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) और एसएचओ को पत्र लिखा है। आरोपी झोलाछाप का कहना है कि मरीज के परिजन बुधवार को इलाज के लिए आए थे। उन्हें अस्पताल लेकर जाने के लिए कहा था, लेकिन परिजन यहीं पर इलाज कराने की जिद करने लगे। तबीयत में सुधार भी आया था, लेकिन गुरुवार की सुबह मौत हो गई।

case filed against fake doctor for administering 15 bottles of glucose to woman who lost life

बंगाली डॉक्‍टर के चक्‍कर में गई महिला की जान

जानकारी के मुताबिक, जेवर मोहल्ला दाऊजी निवासी 32 वर्षीय अलका नाम की महिला की तबीयत खराब थी। वह एक झोलाछाप बंगाली डॉक्‍टर के पास चली गई। उसने अलका की कोविड जांच कराए बिना ही उसका इलाज शुरू कर दिया और ग्लूकोज की 15 बोतलें चढ़ा दीं। ऐसे में मरीज की स्थिति लगातार खराब होती गई। परिजन सुबह ई-रिक्शा से महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए थे। यहां मरीज ने दम तोड़ दिया।

यूपी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने नदी में शवों को बहाने पर जताई चिंता, अफसरों को दिए इसे रोकने के निर्देशयूपी प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड ने नदी में शवों को बहाने पर जताई चिंता, अफसरों को दिए इसे रोकने के निर्देश

गौतमबुद्ध नगर के कई गांवों में हो रही लगातार मौतें

बता दें, पंचायत चुनाव के बाद से गांवों में कोरोना का कहर देखने को म‍िल रहा है। गौतमबुद्ध नगर जिले के दर्जनों गांवों में कोव‍िड की जांच से पहले ही लोगों की मौतें हो रही हैं। दादरी, जेवर, दनकौर, बिलासपुर, जारचा व रबूपुरा में लोग बुखार से दम तोड़ रहे हैं। उनकी एंटीजन और कुछ मामलों में आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आती है। ग्रामीणों का कहना है कि समय से बीमारी का पता नहीं चलने और इलाज के अभाव में लोग दम तोड़ रहे हैं।

English summary
case filed against fake doctor for administering 15 bottles of glucose to woman who lost life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X