India
  • search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

ग्रेटर नोएडा: 25 हजार का इनामी बदमाश साबिर पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल, इस मामले में चल रहा था फरार

|
Google Oneindia News

ग्रेटर नोएडा, 02 जून: पिछले चार साल से फरार चल रहे बदमाश की ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 पुलिस से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि बदमाश के पैर में गोली लगी है। यह बदमाश पिछले 4 सालों से फरार चल रहा था और इस पर 25 हज़ार का इनाम भी घोषित था।

Bulandshahr crook Sabir had an encounter with the police in Greater Noida

बदमाश की पहचान साबिर के रूप में हुई है, जो बुलंदशहर जिले का रहने वाला है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, बदमाश साबिक की तलाश ग्रेनो पुलिस को पिछले काफी लंबे वक्त से थी। साबिर ने करीब 4 वर्ष पहले बीटा 2 थाना क्षेत्र में एक लूट की घटना को अंजाम दिया था। तभी से यह फरार चल रहा था। आज मुखबिर द्वारा पुलिस को सूचना मिली की साबिर नाम का बदमाश ग्रेटर नोएडा होते हुए खोड़ा जा रहा है। इसी सूचना पर बीटा 2 थाना पुलिस इसकी घेराबंदी में जुट गई।

पुलिस ने साबिर को डांडा गोल चक्कर के पास घेर लिया। बदमाश साबिर ने खुद को पुलिस से घिरा देखा तो भागने की कोशिश की और पुलिस पर फायरिंग की। जवाबी कार्रवाई में बदमाश को गोली लगी। गोली बदमाश के पैर में लगी, जिससे वो वहीं पर गिर गया। जिसके बाद पुलिस ने इसको दौड़कर पकड़ लिया। घायल अवस्था में इसको नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बदमाश के कब्जे से पुलिस ने एक बाइक, तमंचा व कारतूस बरामद किए हैं।

ये भी पढ़ें:- UPSC क्लियर करने की खुशी में Uttam Bhardwaj ने बांट दी मिठाई, सच पता चला तो अस्पताल में करना पड़ा भर्तीये भी पढ़ें:- UPSC क्लियर करने की खुशी में Uttam Bhardwaj ने बांट दी मिठाई, सच पता चला तो अस्पताल में करना पड़ा भर्ती

25 हजार का इनाम था घोषित
न्यूज़ एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, साबिर पर आधा दर्जन से ज्यादा लूट के मुकदमे दर्ज हैं। इसने करीब 4 वर्ष पहले भी बीटा 2 थाना क्षेत्र में एक लूट की घटना को अंजाम दिया था और तभी से फरार चल रहा था। उसी मामले को लेकर इस पर 25 हज़ार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। यह भी बीटा 2 थाने के टॉप 10 बदमाशों में भी शामिल था। साबिर देहात कोतवाली बुलंदशहर का हिस्ट्रीशीटर है, जिस पर एक दर्जन लूट के मामलों के साथ ही गैंगस्टर एक्ट में भी मुकदमा दर्ज है।

Comments
English summary
Bulandshahr crook Sabir had an encounter with the police in Greater Noida
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X