• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नौकरी की तलाश में भटकता रहा बीटेक पास इंजीनियर, नहीं मिली तो भाई के फ्लैट में लगाई फांसी

|

नोएडा। कोरोना वायरस को फैलने का असर उद्योग-धंधों पर पड़ा है जिससे कई कामगारों के रोजगार छिन गए और कई रोजगार की तलाश में भटक रहे हैं लेकिन उनको नौकरी मिलनी मुश्किल हो गई। नोएडा में बीटेक पास इंजीनियर नौकरी की तलाश में आया। अब उसकी लाश भाई के घर में फंदे लटकी मिली है। परिजनों का कहना है कि नौकरी नहीं मिलने से अमन परेशान था और उसने खुदकुशी कर ली।

btch engineer extreme step in noida due to upset by not getting job

दरअसल, अमन सचान (28) मूलरूप से कानपुर नगर के देवमनपुर गांव का रहने वाला है और बीटेक पास करने के बाद पिछले काफी समय नौकरी की तलाश में था। जॉब के लिए वह कई कंपनियों में इंटरव्यू भी दे चुका था, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। लॉकडाउन के बाद बीते 6 अगस्त को प्राइवेट जॉब की तलाश में वह नोएडा के सेक्टर 70 में रहने वाले अपने भाई आकाश सचान के पास आ गया। वह विभिन्न कंपनियों में इंटरव्यू दे रहा था, लेकिन यहां भी उसे नौकरी नहीं मिली।

इस बात से दुखी होकर उसने कमरे में फंखे से लटककर फांसी लगा ली। अमन के भाई आकाश सचान का कहना है कि घर से अमन को पूरा सपोर्ट था। यहां वो प्राइवेट नौकरी की तलाश में आया था। लेकिन आज उसने ये कदम कब उठा लिया, पता ही नहीं चला। हम दोनों उस समय ड्यूटी पर थे, जब वापस आये तो हमारे होश उड़ गए। हमारा भाई अब इस दुनिया में नहीं रहा। तो वहीं, थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी का कहना है कि प्राथमिक जांच में सामने आया है युवक नौकरी न मिलने से परेशान था। हालांकि, पुलिस को उसके पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:- ट्रस्ट बनाकर राम मंदिर निर्माण के लिए कर थे अवैध चंदा वसूली, पुलिस ने अध्यक्ष को किया गिरफ्तार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
btch engineer extreme step in noida due to upset by not getting job
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X