• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BSP सांसद मलूक नागर के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, नोएडा और हापुड़ में हो रही है कार्रवाई

|
Google Oneindia News

नोएडा। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से बसपा सांसद मलूक नागर व उनके भाई के घर, ऑफिसों पर आयकर विभाग ने छापा मारा है। आयकर विभाग की टीम ने हापुड़ स्थित मिल्क प्लांट और नोएडा के सेक्टर 50 और सेक्टर 55 में स्थित सांसद मलूक नागर व उनके भाई लखीराम के घर पर छापा मारा है। खबर के मुताबिक, आईटी की टीम और पुलिस ने ऑफिर और घर को चारों तरफ से घेर लिया है, जिससे रेड के दौरान किसी तरीके की परेशानी ना हो।

    BSP सांसद मलूक नागर के ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, नोएडा और हापुड़ में हो रही है कार्रवाई

     BSP MP Maluk Nagar noida residence and hapur raids by Income tax department

    बुधवार (28 अक्टूबर) सुबह शुरू हुई छापेमारी में नोएडा पुलिस की 50 टीमें लगी हैं। इसके अलावा 50 अलग-अलग स्थानों पर भी छापेमारी चल रही है। बताया जा रहा है कि छापेमारी का दायरा बढ़ भी सकता है। वहीं, अब तक यह जानकारी भी नहीं मिल पाई है कि आयकर विभाग की ये छापेमारी किस सिलसिले में की जा रही है। बता दें कि सांसद मलूक नागर के बड़े भाई लक्खी राम नागर पूर्व की बीएसपी सरकार में मंत्री रह चुके हैं इसके अलावा वह बड़े व्यापारी भी हैं।

    छापेमारी की सूचना पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई है। आयकर विभाग की टीम जांच संबंधी दस्तावेज जुटा रही है। बता दें कि सांसद मूलक सिंह नागर के बड़े भाई लक्खी राम नागर प्रदेश सरकार में पूर्व मंत्री रह चुके हैं। बता दें कि मलूक नागर बहुजन समाज पार्टी की मुखिया और यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के करीबी हैं। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने कई उम्मीदवारों को पछाड़ते हुए बिजनौर से बसपा को टिकट हासिल किया था और इसके बाद उन्होंने जीत भी हासिल की थी। यह जीत इसलिए भी खास थी, क्योंकि मोदी लहर में बसपा और सपा गठबंधन कुछ खास नहीं कर पाया था।

    ये भी पढ़ें:- हेल्थ मिनिस्टर जय प्रताप सिंह ने कहा- कोरोना वैक्सीन यूपी के लोगों को मिलेगी मुफ्त, मार्च तक आने की उम्मीदये भी पढ़ें:- हेल्थ मिनिस्टर जय प्रताप सिंह ने कहा- कोरोना वैक्सीन यूपी के लोगों को मिलेगी मुफ्त, मार्च तक आने की उम्मीद

    English summary
    BSP MP Maluk Nagar noida residence and hapur raids by Income tax department
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X