• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

BKU (भानु) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राकेश टिकैत पर लगाया कांग्रेस से फंडिंग का आरोप

|
Google Oneindia News

नोएडा, 17 जून: नए कृषि कानूनों को लेकर केंद्र के खिलाफ किसानों के आंदोलन को लंबा समय हो गया है। प्रदर्शनकारी किसी दिल्ली के बॉर्डरों पर अभी भी डटे हुए हैं। किसानों का कहना है कि जब तक केंद्र सरकार इन कृषि कानूनों को वापस नहीं लेती, तब तक वह आंदोलन जारी रखेंगे। इस बीच भारतीय किसान यूनियन (भानु) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने किसान नेता राकेश टिकैत पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत और उनके साथियों का हमेशा से यही काम रहा है, आंदोलन को बेचना और अपना पेट भरना।

BKU National President bhanu pratap singh accuses Rakesh Tikait of funding from Congress

'बंगाल में ममता बनर्जी से पैसे लेने गए थे राकेश टिकैत'

नोएडा में भारतीय किसान यूनियन (भानु) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने कहा कि राकेश टिकैत पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे यहां आंदोलन कर रहे थे तब कांग्रेस की फंडिंग चल रही थी। वे बंगाल में ममता बनर्जी से पैसे लेने गए थे।

26 जून को देशभर में प्रदर्शन करेगा किसान संयुक्त मोर्चा, हर राज्य में राजभवन का करेंगे घेराव26 जून को देशभर में प्रदर्शन करेगा किसान संयुक्त मोर्चा, हर राज्य में राजभवन का करेंगे घेराव

बता दें, केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन एक बार फिर से जोर पकड़ रहा है। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने किसानों के द्वारा 26 जून को देश भर में राजभवनों का घेराव करने का ऐलान किया है। कहा कि राष्ट्रपति से इस मामले में दखल देने की मांग की जाएगी। राकेश टिकैत ने ट्वीट कर कहा, ''26 जून को लोकतंत्र बचाओ, किसान बचाओ दिवस मनाया जाएगा। आपातकाल की वर्ष गांठ पर वर्तमान में अघोषित आपातकाल का विरोध किया जाएगा।'' राकेश टिकैत ने कहा कि 26 नवबंर को ही आंदोलन की शुरुआत हुई थी। इस कारण हर महीने के 26 तारीख को कोई न कोई कार्यक्रम रखा जाएगा।

English summary
BKU National President bhanu pratap singh accuses Rakesh Tikait of funding from Congress
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X