India
  • search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

BJP में कैसे शामिल हो सकते हैं शिवपाल सिंह यादव, बहू अपर्णा यादव ने बताया यह रास्ता

|
Google Oneindia News

नोएडा, 28 मई: यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू अपर्णा यादव बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अक्सर चर्चाओं में रहती है। हाल ही में अपर्णा यादव नोएडा पहुंची और मीडिया से मुखातिब हुई। मीडिया से मुखातिब होने के दौरान अपर्णा यादव ने प्रसपा अध्यक्ष व विधायक शिवपाल सिंह यादव को सलाह दी है। दरअसल, अपर्णा यादव ने बताया कि वह कैसे भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते है।

Aparna Yadav ने चाचा Shivpal Yadav को BJP में Entry का दिखाया रास्ता, कही ये बात.. | वनइंडिया हिंदी
Aparna Yadav BJP President Shivpal Singh Yadav Yogi Adityanath Noida

बीजेपी नेता अपर्णा यादव शुक्रवार को नोएडा सेक्टर-70 में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आई थीं। इस दौरान वह मीडिया से मुखातिब हुई तो मीडिया कर्मियों ने उनसे कई सवाल पूछे। अपर्णा यादव ने अपने चचिया ससुर शिवपाल सिंह यादव के भाजपा में आने के सवाल पर मीडिया कर्मियों को बेबाकी से जवाब दिया। उन्होंने कहा कि अगर शिवपाल सिंह भारतीय जनता पार्टी में आना चाहते हैं, तो वह शीर्ष नेतृत्व से बातचीत करें।

वहीं, प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव द्वारा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ पर अपर्णा यादव ने कहा कि योगी आदित्यनाथ तारीफ के लायक हैं, इसलिए हर व्यक्ति उनकी तारीफ करता है। भाजपा एक राष्ट्रवादी पार्टी है। इस दौरान योगी राज की बात करते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार रामराज की बात करती है तो उस पर अमल भी करती है। प्रदेश में वास्तव में रामराज है। जिसका नेतृत्व एक साधु (योगी आदित्यनाथ) के हाथ में है।

ये भी पढ़ें:- बेरोजगारी पर वरुण गांधी ने अपनी ही सरकार को घेरा, पूछा- कहां गया वो बजट जो इन पदों के लिए आवंटित था?

अपर्णा यादव ने कहा कि भाजपा ने हमेशा राम राज्य के बारे में बात की है और राम राज्य में ये कहा गया है कि राजा का पद एक साधु ही संभालेगा। तो पहली शर्त BJP ने पूरी की और योगी जी को फिर से मुख्यमंत्री बनाया है और जो तारीफ के योग्य है उसकी तारीफ होगी और योगी जी सच में तारीफ के योग्य हैं।

Comments
English summary
Aparna Yadav BJP President Shivpal Singh Yadav Yogi Adityanath Noida
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X