• search
नोएडा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नोएडा: 8 लाख की उगाही मामले में SHO और तीन पत्रकार गिरफ्तार, एक इंस्पेक्टर फरार

|
Google Oneindia News

Noida News, नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा सेक्टर 20 स्थित एक कॉल सेंटर से उगाही मामले में नोएडा एसएसपी ने एक न्यूज़ चैनल के तीन पत्रकार सहित थाने के एसएचओ को गिरफ्तार किया है। वहीं, इसी मामले में एक इंस्पेक्टर फरार हो गया। इन सभी पर आरोप है कि इन्‍होंने एक कॉल सेंटर से 8 लाख रुपये की उगाही की।

3 journalists and sho Noida arrested by ssp in case of extortion money

नोएडा एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि स्पेशल ऑपरेशन के बाद शिकायत के आधार पर पुलिस टीम ने पहले जांच पड़ताल की और जब इस संबंध में पुख्ता सूचना मिली तब यह कार्रवाई की गई। पुलिस के मुताबिक आरोपी एसएचओ सेक्टर 20 मनोज पंत कथित तीन पत्रकारों सुशील पंडित, उदित गोयल और रमन ठाकुर के साथ एक कॉल सेंटर के मालिक से 8 लाख रूपये की वसूली कर रहे थे। इन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर इनके पास से रिश्वत के रूप में दिये गए 8 लाख रूपये बरामद कर लिए गए हैं।

3 journalists and sho Noida arrested by ssp in case of extortion money

एसएसपी के मुताबिक ये लोग एक कॉल सेंटर के मालिक से उनके खिलाफ नवंबर 2018 में एक केस में की एफआईआर से नाम हटाने के नाम पर पैसे वसूल रहे थे। पुलिस ने इस मामले में आरोपी एक कथित पत्रकार की कार भी जब्त की है। पुलिस का मानना है कि यह कार कुछ आपराधिक गतिविधियों में शामिल हो सकती है। जबकि एक अन्य कथित पत्रकार से एक पिस्टल .32 बोर भी बरामद किया गया है। इस मामले में एसएसपी ने एसएचओ जयवीर सिंह को निलंबित कर दिया है।

ये भी पढ़ें:-नोएडा: दरोगा ने कबाड़ी को बेच दी चौकी में खड़ी गृह मंत्रालय के अधिकारी की कार, मुकदमा दर्जये भी पढ़ें:-नोएडा: दरोगा ने कबाड़ी को बेच दी चौकी में खड़ी गृह मंत्रालय के अधिकारी की कार, मुकदमा दर्ज

English summary
3 journalists and sho Noida arrested by ssp in case of extortion money
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X