दिल्ली: चलती ट्रेन के लेडीज कोच में महिला से बलात्कार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली में एक महिला से चलती ट्रेन में लूटपाट के बाद बलात्कार का मामला सामने आया है। ये वारदात शाहदरा और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशनों के बीच में हुई।

rape

बिहार की रहने वाली है पीड़ित महिला

पुलिस के मुताबिक 32 वर्षीय एक महिला ने आरोप लगाया है कि लेडीज कोच में यात्रा के दौरान उसके साथ-साथ लूटपाट के बाद बलात्कार किया गया।

मध्य प्रदेश: 75 साल के प्रोफेसर ने 12 लड़कियों का किया रेप और यौन शोषण

महिला ने बताया कि जब वह लेडीज कोच में सवार हुई तो उसमें पांच महिलाएं थी। इनमें से चार महिलाएं शाहदरा रेलवे स्टेशन पर उतर गई। इसके बाद उस कोच में तीन युवक चढ़े।

महिला का आरोप है कि इन युवकों में दो ने उसके हाथ से बैग छिन लिया और भाग गए, जबकि तीसरे शख्स ने उसके साथ मारपीट के बाद बलात्कार किया।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

पुलिस ने बताया कि इसी दौरान दो कॉन्स्टेबल अचानक ही उस महिला कोच में चढ़े तो उन्होंने देखा एक शख्स महिला का यौन उत्पीड़न कर रहा है, जबकि महिला उससे बचने की कोशिश कर रही थी।

बाप-बेटे ने मिलकर किया 13 साल की लड़की का रेप

दोनों कॉन्स्टेबल ने आरोपी शख्स को पकड़ा। पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के पहुंचते ही उन्होंने महिला और पुरुष दोनों को अस्पताल लेकर गए।

आरोपी शख्स की पहचान 25 वर्षीय शाहबाज के तौर पर हुई है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है उसके खिलाफ जरूरी धाराओं में केस दर्ज किया है।

पीड़िता महिला बिहार की रहने वाली है और दिल्ली पर किसी पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए आई थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
woman allegedly raped and robbed in the ladies coach moving train in delhi.
Please Wait while comments are loading...