• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

डॉक्टर की बेटी की शादी में बवाल काटने वाले DM शैलेश कुमार को अब टुडा का भी चार्ज, जानिए निलंबन की हकीकत

|
Google Oneindia News

​अगरतला, 1 मई। उत्तर पूर्वी राज्य त्रिपुरा में डीएम डॉ. शैलेश कुमार यादव द्वारा कोविड-19 के प्रोटोकॉल के नाम पर डॉक्टर की बेटी की शादी में बवाल काटने ​के बाद उनकी ड्यूटी बढ़ गई है। अब इनके पास पश्चिम त्रिपुरा जिला कलेक्टर पद के साथ-साथ त्रिपुरा अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी (TUDA) का भी काम सौंपा गया है।

    जानिए कौन हैं IAS शैलेश कुमार यादव जिन्होंने मैरिज हॉल में घुसकर दूल्हे और पंडित को पीटा
    टुडा के डायरेक्टर होंगे शैलेश यादव आईएएस

    टुडा के डायरेक्टर होंगे शैलेश यादव आईएएस

    वन इंडिया हिंदी से बातचीत में पश्चिम त्रिपुरा जिला कलेक्टर कार्यालय द्वारा बताया गया कि आईएएस शैलेश यादव को शादी में कार्रवाई करने वाली घटना के बाद अब उन्हें TUDA के डायरेक्टर पद की भी जिम्मेदारी दी गई है। निलंबन के संबंध में अभी तक कोई आदेश नहीं आए हैं।

     सोशल मीडिया पर डीएम शैलेश यादव सस्पेंड ट्रेंड में

    सोशल मीडिया पर डीएम शैलेश यादव सस्पेंड ट्रेंड में

    बता दें कि मैरिज हॉल में घुसकर दूल्हा, पंडित व शामिल में होने आए लोगों के खिलाफ अभद्र तरीके से कार्रवाई करने वाले आईएएस शैलेश यादव को निलं​बन की मांग को लेकर पांच विधायकों ने मुख्य सचिव को पत्र लिखा और सोशल मीडिया यूजर्स तो अपनी पोस्ट में शैलेश यादव को सस्पेंड ही करवा रखा है, लेकिन उनके निलंबन पर अभी भी संशय बना हुआ है।

    उच्च स्तरीय कमेटी करेगी फैसला

    बता दें कि आईएएस शैलेश यादव के मामले में कार्रवाई का फैसला उच्च स्तरीय कमेटी की जांच रिपोर्ट के बाद होगी। न्यूज एजेंसी एएनएन से बातचीत में खुद डीएम शैलेश कुमार यादव ने कहा कि मैंने जो किया वे उसके साथ खड़े हैं। कोविड गाइडलाइन की पालना करवाना मेरा कर्तव्य है। मैंने उच्च-स्तरीय जांच समिति के समक्ष अपना बयान प्रस्तुत किया है।

    Shailesh Yadav IAS : पश्चिम त्रिपुरा DM से पहले इंडियन आर्मी में थे डॉक्टर, ड्रग्स लेने पर निकाले गएShailesh Yadav IAS : पश्चिम त्रिपुरा DM से पहले इंडियन आर्मी में थे डॉक्टर, ड्रग्स लेने पर निकाले गए

    शादी करने बंगलौर से आया था दूल्हा

    शादी करने बंगलौर से आया था दूल्हा

    बता दें कि बंगलौर से दूल्हा चंद रिश्तेदार के साथ त्रिपुरा पहुंचा था। यहां पर जाने-माने डॉक्टर की बेटी से शादी थी। दुल्हन पक्ष की ओर से जिला प्रशासन से मैरिज हॉल के लिए अनुमति ली गई थी। रात को फेरों से एनवक्त पहले खुद डीएम शैलेश कुमार यादव पुलिस के साथ मैरिज हॉल में पहुंचे और पंडित के थप्पड़ मार दी। दूल्हा व अन्य मेहमानों को धक्का मारकर बाहर निकाल लिया।

    31 लोगों को किया गिरफ्तार

    डीएम के आदेश पर मैरिज हॉल से कई महिलाओं के साथ को गिरफ्तार किया गया। हालांकि बाद में इन सभी लोगों को छोड़ दिया गया और देर रात शादी की शेष रस्में पूरी हुईं। मैरिज हॉल में डीएम की कार्रवाई के वीडियो मीडिया पर खूब वायरल हुए और डीएम को ट्रॉल भी किया गया।

    English summary
    Tripura DM Shailesh Kumar Yadav also in charge of TUDA Director After viral video
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X