• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

नरेंद्र मोदी की रामलीला मैदान में रैली, जुटेगी रिकार्ड भीड़

|

नई दिल्ली (विवेक शुक्ला)। राजधानी का एतिहासिक रामलीला मैदान फिर से इन दिनों गुलजार है। भाजपा के नेता इधर आगामी 10 जनवरी को होने वाली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रैली की तैयारियों में दिन-रातएक कर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के साथ-साथ हरियाणा, महाराष्ट्र और झारखंड के मुख्यमंत्री भी इसमें शामिल होंगे।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

Ramlila ground to witness huge crowd in Narendra Modi rally

दो लाख का टारगेट

रामलीला मैदान में होने वाली नरेंद्र मोदी की रैली में बीजेपी ने दो लाख की भीड़ जुटाने का टारगेट रखा है। हालांकि भाजपा कोशिश कर रही है कि उस दिन रिकार्ड भीड़ रामलीला मैदान में आए। इसके जरिए बीजेपी दिल्ली में होने वाले चुनावों से पहले अपनी ताकत का अहसास कराएगी। रैली के लिए भीड़ जुटाने के लिए करीब 3000 बसों का इंतजाम किया जा रहा है।

कहां से आएंगे लोग

जानकारों ने बताया कि राजधानी की अवैध कॉलोनियों और झुग्गियों में रहने वालों को रैली में लाया जाएगा।रैली की तैयारियों के लिए बैठकें हो रही हैं। रैली में लोगों को लाने के लिए बीजेपी पोलिंग बूथों पर काम कर रही है। दो या तीन बूथों को मिलाकर एक-एक नगरीय शक्ति केंद्र बनाए गए हैं। इसके अलावा, रैली में आने के लिए प्राइवेट गाड़ियां और लोग पैदल भी रामलीला मैदान पहुंचेंगे।

मुसलमानों की भागेदारी

भाजपा नेता जी-तोड़ कोशिश कर रहे हैं ताकि रैली में मुसलमानों की भी भारी भागेदारी हो। इस बाबत भाजपा के नेता मुस्लिम बहुल इलाकों की इन दिनों खाक छान रहे हैं। जानकारों का दावा है कि मोदी की रैली से दिल्ली में भाजपा के हक में बयार बहने लगेगी।

रैली में एक धन्यवाद प्रस्ताव भी पास किया जाएगा। इस प्रस्ताव में दिल्ली स्पेशल एक्ट के लिए पीएम को धन्यवाद दिया जाएगा। इस एक्ट की समय सीमा जून 2014 तक और अवधि 2017 तक करने से कई लाख लोगों के मकानों को फायदा पहुंचा है। इसी तरह अवैध कॉलोनियों को पास करने से भी लाखों लोगों को राहत मिलेगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Capital’s Ramlila ground to witness huge Modi rally on 10 January. BJP is trying hard to make it a grand rally.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X