India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

बीजेपी के लगाए आरोपों पर सिसोदिया ने ट्वीट कर दिया जवाब

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली,30 जून:दिल्ली सरकार और गुजरात सरकार के बीच बयानबाजी का दौर चल रहा है। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। जैसे आज ही मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर गुजरात से आई बीजेपी कि टीम को कहा की उन सबके आने का उद्देश्य सिर्फ खामियां निकालना था । दो दिनों की मेहनत के बाद उन्हे कुछ नहीं मिला तो नॉर्थईस्ट दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक में गए, जो कि पहले ही एनजीटी के आदेश के बाद बंद कर दिया गया था। उसके बाद वे सब नए बनें हुए स्कूल के स्टोर रूम में गए पर खामियां नहीं ढूंढ पाए । दरअसल गुजरात के पूर्व मंत्री रमनलाल वोरा ने बुधवार को गुजरात के आप अध्यक्ष गोपाल इटालिया की आलोचना करते हुए कहा था कि दिल्ली मॉडल के बारे में आप पर्टी के दावे खोखले हैं। इसी के पलटवार में आज मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर जवाब दिया। बता दें वोरा दिल्ली में आम आदमी पार्टी द्वारा भाजपा के प्रतिनिधिमंडल के साथ किए दावों का पर्दाफाश करने के लिए आए।

ncp

दो दिन के दौरे पर मंगलवार को गुजरात से 17 सदस्यों कि टीम दिल्ली पहुंची। गुजरात से आई इस 17 सदस्यों की टीम का उद्देश्य था मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के विश्वस्तरीय दिल्ली मॉडल की जमीनी हकीकत को जान ना। दो दिन समाप्त होने के बाद भाजपा और बीजेपी के बीच आरोप प्रत्यारोप लगाने का खेल शुरू हो गया।

दरअसल ये सब तब शुरू हुआ जब गुजरात भाजपा की टीम ने दिल्ली भाजपा नेता मनोज तिवारी के साथ दिल्ली में एक मोहल्ला क्लिनिक और एक सरकारी स्कूल का दौरा कर रहे थे तब तिवारी ने संवाददाताओं से कहा कि क्लीनिक खुलने के बाद से ही इसकी हालत खस्ता है। बाद में, अमित ठाकर और विभावरी दवे सहित भाजपा टीम ने एक स्कूल का दौरा किया। जिसमे वीडियो में स्कूल जर्जर हालत में नजर आ रहा है। इन ही सब बातों की वजह से सिसोदिया ने अपना जवाब दिया ।

Comments
English summary
Sisediya responded by tweeting on the allegations made by BJP
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X