• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

IPS नवजोत सिमी व IAS तुषार सिंगला का मुकम्मल इश्क, Valentine's Day पर दफ्तर में की लव मैरिज

|

नई दिल्ली। ये मोहब्बत का महीना है। बीते एक सप्ताह से प्रेम की बयार बह रही है। अब अपने प्यार का इजहार करने के लिए 14 फरवरी का दिन आ गया है। वो जोड़े खुशनसीब होंगे जिनका इश्क वेलेंटाइन डे के मौके पर मुकम्मल होगा।

बेहद सादगी से की लव मैरिज

बेहद सादगी से की लव मैरिज

Valentine's Day 2021 के मौके पर हम आपको बता रहे हैं एक ऐसे अफसर जोड़े की प्रेम कहानी, जिनका इश्क गुड़ से भी मीठा है। इन्होंने बिना किसी तामझाम के बेहद सादगी से अपने दफ्तर में प्रेम विवाह रचा लिया। नाम है आईपीएस नवजोत सिमी और आईएएस तुषार सिंगला।

वेलेंटाइन डे पर हुए इक-दूजे के

वेलेंटाइन डे पर हुए इक-दूजे के

आईपीएस नवजोत सिमी ब्यूटी विद ब्रेन हैं। ये बिहार कैडर की वर्ष 2017 की आईपीएस हैं जबकि तुषार सिंगला पश्चिम बंगाल कैडर के वर्ष 2015 बैच के आईएएस हैं। दो साल पहले इनकी मुलाकात हुई थी। सालभर तक एक-दूसरे के डेट करने के बाद 14 फरवरी 2020 को वेलेंटाइन डे के मौके पर

पश्चिम बंगाल के हावड़ा के कार्यालय में शादी की।

गुरदासपुर की रहने वाली हैं आईपीएस नवजोत सिमी

गुरदासपुर की रहने वाली हैं आईपीएस नवजोत सिमी

बता दें कि आईपीएस नवजोत सिमी का जन्म 21 दिसम्बर 1987 को हुआ था। वर्ष 2016 में इन्होंने पंजाब सिविल सर्विसेज की परीक्षा उत्तीर्ण कर ली थी जबकि सिमी का ख्वाब आईपीएस बनना था। इसके बाद सिमी यूपीएससी के साक्षात्कार तक पहुंची, मगर सफलता दूसरे प्रयास में मिली। 735वीं रैंक हासिल करते हुए सिमी आईपीएस बन गई।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के बाद देंगे पार्टी

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के बाद देंगे पार्टी

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव 2021 प्रस्तावित हैं। पिछले साल सादगी से लव मैरिज करने के साथ ही तुषार और सिमी ने कहा ​था कि विधानसभा चुनावों की तैयारियों के चलते उन्हें शादी के लिए वक्त नहीं मिल पा रहा था। ऐसे में दफ्तर में शादी कर मैरिज रजिस्ट्रेशन करवाया है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 समाप्त होने के बाद अपनी शादी की पार्टी देंगे।

पटना से हावड़ा पहुंची आईपीएस

पटना से हावड़ा पहुंची आईपीएस

वेलेंटाइन डे 2020 के मौके पर शादी करने के दौरान आईपीएस नवजोत सिमी पटना में एसपी और आईएएस तुषार सिंगला पश्चिम बंगाल के हावड़ा में बतौर एसडीओ कार्यरत थे। सिमी नवजोत पटना से हावड़ा पहुंची और उनके कार्यालय में ही नजदीकी लोगों की मौजदूगी में दोनों ने शादी रचा ली।

शाहीन बाग से पीएम मोदी को भेजा गया Valentine का न्योता, पैगाम में लिखा- तुम कब.....शाहीन बाग से पीएम मोदी को भेजा गया Valentine का न्योता, पैगाम में लिखा- तुम कब.....

English summary
IPS Navjot Simi and IAS Tushar Singla's love story Got married on Valentine's Day
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X