• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

​दिल्ली में मोदी से मिले हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर, आखिर किस मुद्दे पर हुई दोनों में बातचीत?

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दोनों देश की राजधानी दिल्ली में मिले। बिना तय तारीख मोदी के इस तरह खट्टर से मिलने की खबर आते ही सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगीं। लोग दोनों की मुलाकात की जानने की कोशिश करने लगे। इस मुलाकात की वजह को लेकर हरियाणा सरकार की वेबसाइट और सोशल मीडिया हैंडिल पर कोई जानकारी नहीं दी गई।

Haryana Chief Minister Manohar Lal Khattar meets Prime Minister Narendra Modi in Delhi today, whats the reason

दिल्ली पहुंचकर मोदी से मिले खट्टर
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज सुबह ही अपने आॅफिशियल ट्विटर हैंडिल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले एक स्टीकर को रीट्वीट किया था जिसमें भाजपा सरकार द्वारा लिखा गया था कि, डिजिटल इंडिया से न्यू इंडिया का सपना साकार हो रहा है। उसमें बताया गया गया था कि, मोदी सरकार में 7.86 करोड़ से अधिक उपभोक्ता डिजिलॉकर पर पंजीकृत हुए हैं। वहीं, 1.75 लाख से अधिक ग्राम पंचायतों को ऑप्टिकल फाइबर से जोड़ा गया है। इसके अलावा देशभर में 55 हजार से अधिक मान्यता प्राप्त स्टार्ट-अप चालू होने की बात बताई गई।

Manohar Lal Khattar

सरकार विद्यार्थियों को देगी गीता ज्ञान, हरियाणा में 6वीं से 12वीं कक्षा के लिए तैयार होगा पाठ्यक्रमसरकार विद्यार्थियों को देगी गीता ज्ञान, हरियाणा में 6वीं से 12वीं कक्षा के लिए तैयार होगा पाठ्यक्रम

आज सुबह गडकरी से भी मिले थे
इससे पहले खट्टर ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ गुरुग्राम के सोहना में हरियाणा को मुंबई से जोड़ने वाले दिल्ली-मुम्बई एक्सप्रेस-वे पर चल रहे निर्माण-कार्य की समीक्षा की थी। जिसके बारे में कहा गया कि, हरियाणा में इस परियोजना के तहत कुल 160 किमी रोड का निर्माण होना है जिसमें 130 किमी रोड का कार्य अवार्ड हो चुका है। गडकरी ने कहा कि, इस तरह हरियाणा को राजस्थान, मध्य प्रदेश, गुजरात और महाराष्ट्र से जोड़कर यह एक्सप्रेस-वे यहां आर्थिक समृद्धि और विकास लाएगा।
इस दौरान मीडिया से मुखातिब केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि, "हमारे देश में दुनिया का सबसे बड़ा एक्सप्रेस-वे तैयार हो रहा है.. ये हमारे लिए गर्व की बात है। इस दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे के माध्यम से, हम देश की राजधानी से लगभग 12.5 घंटे में मुंबई पहुंच पाएंगे।"

Manohar Lal Khattar

English summary
Haryana Chief Minister Manohar Lal Khattar meets Prime Minister Narendra Modi in Delhi today, what's the reason
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X