• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली में लकड़ी के गोदाम में लगी आग, फायर विभाग की 11 गाड़ियां मौके पर

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 22 मई। दिल्ली में एक बार फिर से आग लगने की घटना सामने आई है। इस बार बजरंग चौक स्थित भालसवा डेयरी में लकड़ी के गोदाम में आग लगी है। रिपोर्ट के अनुसार यह आग शनिवार देर रात लगी। घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर की 11 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने की कोशिश की। फायर विभाग ने बताया कि आग को बुझाने की कोशिश चल रही है। हालांकि यह पता नहीं लग सका है कि आग किस वजह से लगी है। प्रसाद नगर फायर स्टेशन के सब ऑफिसर प्रसाद मीणा ने बताया कि हमे रात 10.11 बजे आग लगने की जानकारी मिली, जिसके बाद हमने बहुत तेजी से काम किया और आग पर नियंत्रण पा लिया। इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। आग अब नियंत्रण में है।

fire

इसे भी पढ़ें- जेल से छूटने के बाद खुलकर बोले आजम खान, कहा- मैं हार्दिक पटेल नहीं, ज्ञानवापी मस्जिद पर कही ये बात इसे भी पढ़ें- जेल से छूटने के बाद खुलकर बोले आजम खान, कहा- मैं हार्दिक पटेल नहीं, ज्ञानवापी मस्जिद पर कही ये बात

गर्मी के मौसम में दिल्ली में एक के बाद एक आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं। भलस्वा लैंडफिल साइट के करीब स्थित स्वामी श्रद्धानंद कॉलोनी के फर्नीचर मार्केट में लगी आग से हड़कंप मच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। लेकिन आग इतनी भयावह थी कि 11 फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। कई दुकानें इस भीषण आग में जलकर खाक हो गई। तकरीबन एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

Comments
English summary
Fire broke out at furniture ware house in Delhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X