• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Rakhi Sawant: राखी सावंत के खिलाफ दिल्ली में FIR दर्ज, शख्स ने लगाया लाखों की धोखाधड़ी का आरोप

|

नई दिल्ली। बिग बॉस 14 में अपने मजाकिया अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन करने वालीं राखी सावंत इन दिनों बड़ी मुश्किल में फंसती नजर आ रही हैं। राखी सावंत और उनके भाई राकेश सावंत के खिलाफ दिल्ली के विकासपुरी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है। राखी सावंत और राकेश के अलावा एफआईआर में एक और शख्स का नाम है। बता दें कि बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट रह चुकीं राखी सावंत फिलहाल अस्पताल में भर्ती अपनी मां की देखभाल में लगी हुई हैं।

दिल्ली में राखी सावंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज

दिल्ली में राखी सावंत के खिलाफ एफआईआर दर्ज

राखी सावंत के खिलाफ एफआईआर की खबर अब जंगल में आग की तरह फैल गई है। मायापुरी की रिपोर्ट के मुताबिक यह शिकायत स्टेट बैंक के रिटायर्ड कर्मचारी शैलेश श्रीवास्तव नाम के शख्स ने दर्ज कराई है। अपने एफआईआर में श्रीवास्तव ने कहा कि साल 2017 में उन्होंने बिजनेस करने का प्लान बनाया था, जिस सिलसिले में उनकी मुलाकात राकेश सावंत से हुई। राकेश से श्रीवास्तव की मीटिंग उन्हीं के दोस्त राज खत्री ने फिक्स कराई थी।

क्या है मामला?

क्या है मामला?

राकेश और राज खत्री ने श्रीवास्तव के सामने फिल्म बनाने का प्लान पेश किया, जो कि बाबा राम रहीम के जीवन पर आधारित थी। इसके अलावा दोनों ने शैलेश को शॉर्ट फिल्म प्रोड्यूस करने और विकासपुरी में ही एक फ्लैट पर डांस इंस्टीट्यूट खोलने का आइडिया दिया। शैलेश के मुताबिक राकेश सावंत ने उन्हें भरोसा दिलाया कि इंस्टीट्यूट खुलने पर वह वहां अपनी बहन राखी सावंत को भी लेकर आएंगे। आगरा में उनका पहले से ही एक इंस्टीट्यूट है जो काफी अच्छा चल रहा है।

राकेश पर जाली हस्ताक्षर करने का आरोप

राकेश पर जाली हस्ताक्षर करने का आरोप

शैलेश ने अपनी शिकायत में बताया कि राकेश सावंत और राज ने मिलकर राखी सावंत के नाम पर उनसे 6 लाख रुपए लिए। इसकी जगह उन्हें सात लाख रुपए का एक पीडीसी (पोस्ट डेटेड चेक) दिया गया। शैलेश के मुताबिक जब वह उस चेक को भुनाने बैंक पहुंचे तो पता चला कि चेक पर सिग्नेचर जाली है। वहीं, अग्रीमेंट पर भी गलत हस्ताक्षर किए गए, जिस वजह से वह भी मान्य नहीं रह गया था।

राखी सावंत की तरफ से नहीं आया कोई जवाब

राखी सावंत की तरफ से नहीं आया कोई जवाब

इस मामले में फिलहाल राखी सावंत या उनके भाई राकेश की तरफ से कोई भी बयान सामने नहीं आया है। इस देखना रोचक होगा कि बिग बॉस में सबसे मनोरंजन करने वालीं राखी सावंत इस कानूनी पछड़े से कैसे बाहर निकलती हैं। शो के दौरान दर्शकों को पता चला थी कि राखी की मां इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। शो खत्म होने के बाद राखी सावंत अपनी मां का इलाज करवा रही हैं। हाल ही में उनसे मिलने विकास गुप्ता भी अस्पताल पहुंचे थे।

राखी सांवत की मां ने अस्पताल से कहा शुक्रिया तो बोले सोहेल खान- फिक्र मत करना, जब जरूरत हो कॉल कर लेना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
FIR lodged against Rakhi Sawant and brother Rakesh Sawant in Delhi accused of cheating millions
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X