India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Delhi Weather: दिल्ली के कई इलाकों में भारी बारिश, यातायात प्रभावित

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 03 जुलाई: दिल्ली में मानसून के दस्तक देने के बाद से लगभग हर दिन बारिश हो रही है। रविवार की दोपहर भी दिल्ली में भारी बारिश हुई है। कई इलाकों में जलभराव हो गया है और यातायात भी प्रभावित है। जानकारी के मुताबिक आईटीओ, दिलशाद गार्डन, दिलशाद कॉलोनी, तिलक मार्ग और मंडी हाउस सहित दिल्ली के कई इलाकों में भारी बारिश हुई है, जिससे सड़कों पर अधिक जलभराव हो गया है और ट्रैफिक जाम होने लगा है। बारिश की वजह से दिल्ली में गर्मी से राहत तो मिल गई है लेकिन ट्रैफिक जाम लगा है।

delhi rain
Weather Update: Delhi के कई इलाकों में हुई झमाझम Rain, खुशनुमा हुआ मौसम | वनइंडिया हिंदी |#Shorts

भारी बारिश की वजह से दिल्ली में तापमा 27.6 डिग्री सेल्सियस तक आ गई, जिससे चिलचिलाती गर्मी से राहत मिली। आज रविवार को ईस्ट ऑफ कैलाश, बुराड़ी, शाहदरा, पटपड़गंज, आईटीओ क्रॉसिंग और इंडिया गेट समेत शहर के कई इलाकों में बारिश हुई है।

बता दें कि मौसम विज्ञान विभाग ने पहले ही रविवार को राष्ट्रीय राजधानी में हल्की बारिश की भविष्यवाणी की थी। दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान औसत तापमान से दो डिग्री कम 26.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। आईएमडी ने कहा कि सुबह 8:30 बजे सापेक्षिक आर्द्रता 74 प्रतिशत दर्ज की गई थी।

दिल्ली में शनिवार को न्यूनतम तापमान 26.2 डिग्री सेल्सियस जबकि अधिकतम तापमान 34.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

भारत मौसम विज्ञान विभाग ने शुक्रवार को कहा था कि दक्षिण-पश्चिम मानसून ने अब पूरे देश को कवर कर लिया है, हर इलाके में अब बारिश होगी।

ये भी पढ़ें- पेशे से डॉक्टर और मॉडल हैं IAS अतहर आमिर खान की होने वाली बीवी, जानिए कौन हैं डॉ महरीन काजीये भी पढ़ें- पेशे से डॉक्टर और मॉडल हैं IAS अतहर आमिर खान की होने वाली बीवी, जानिए कौन हैं डॉ महरीन काजी

Comments
English summary
Delhi Weather: Heavy Rain In Parts Of Delhi Roads Flooded Traffic Affected
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X