• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली का मोस्ट वांटेड गैंगस्टर काला जठेड़ी उत्तर प्रदेश से हुआ गिरफ्तार, 7 लाख का था इनामी

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 31 जुलाई: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने दिल्ली के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर काला जठेड़ी को शुक्रवार (30 जुलाई) को गिरफ्तार कर लिया है। गैंगस्टर काला जठेड़ी पर दिल्ली पुलिस ने 7 लाख का इनाम रखा था। 7 लाख के इनामी गैंगस्टर काला जठेड़ी को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया है। काला जेठड़ी पर दिल्ली, पंजाब, हरियाणा और राजस्थान में कई मुकदमे दर्ज हैं। स्पेशल सेल की काउंटर इंटेलिजेंस के डीसीपी मनीषी चंद्रा ने काला जेठड़ी की गिरफ्तारी की पुष्टि की है। उन्होंने कहा है कि इनामी गैंगस्टर काला जठेड़ी को यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार किया गया है। वह कई मामलों में वांछित है।

    Delhi Police की Special Cell के हत्थे चढ़ा Wanted Kala Jathedi, 7 Lakh का है इनामी | वनइंडिया हिंदी
    kala jatheri

    लारेंस बिश्नोई गैंग को चलाता था काला जठेड़ी

    लारेंस बिश्नोई गैंग को राजू बसौदी की गिरफ्तारी के बाद से काला जठेड़ी ही ऑपरेट कर रहा था। लारेंस बिश्नोई गैंग लूट, हत्या, रंगदारी और फिरौती के काम के लिए कुख्यात थी। काला जठेड़ी से पहले लारेंस बिश्नोई गिरोह को राजू बसौदी थाईलैंड में बैठकर चलाता था। हरियाणा एसटीएफ ने राजू बसौदी को थाईलैंड से डिपोर्ट कराकर गिरफ्तार किया था।

    ये भी पढ़ें- Earthquake: दिल्ली से दरभंगा और श्रीनगर से पोर्ट ब्लेयर तक किस शहर को कितना खतरा, सरकार ने संसद में बतायाये भी पढ़ें- Earthquake: दिल्ली से दरभंगा और श्रीनगर से पोर्ट ब्लेयर तक किस शहर को कितना खतरा, सरकार ने संसद में बताया

    2020 के फरवरी में गुड़गांव पुलिस संदीप उर्फ काला जठेड़ी फरीदाबाद कोर्ट में पेशी के लिए लेकर गई थी। कोर्ट में पेशी के बाद जब गुड़गांव पुलिस जब काला जेठड़ी को वापस लेकर जा रही थी तो बदमाशों ने पुलिस की बस घेरकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई और काला जेठड़ी को लेकर फरार हो गए। इसके बाद इस मामले में डबुआ थाने में में केस दर्ज हुआ। तभी से काला जेठड़ी पुलिस की गिरफ्तर से बाहर था।

    English summary
    Delhi Police Special Cell detain wanted gangster Kala jatheri who carrying reward of Rs 7 lakhs
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X