• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्‍ली मेट्रो की ग्रीन लाइन पर कई स्‍टेशनो के बंद किए गए गेट, इन स्‍टेशनों पर नहीं होगी एंट्री

|

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली मेट्रो की ग्रीन लाइन सेक्‍शन के कुछ स्‍टेशनों में एंट्री और एक्जिट सोमवार की सुबह बंद कर दी गई हैं। सोमवार को ग्रीन लाइन के टीकरी कलां से बिग्रडियर होशियार सिंह तक के सभी स्‍टेशनों के गेट में एंट्री और नहीं होगी। हालांकि दिल्‍ली मेट्रो स्‍टेशन ऐसा क्यों कर रहा है इसका कारण साफ नहीं किया है।

metro
डीएमआरसी ने अपने अधिकारिक ट्वीटर पर बताया कि "सिक्योरिटी अपडेट टीकरी कलां से ब्रिगेडियर होशियार सिंह तक स्टेशनों के प्रवेश / निकास द्वार बंद हैं।" बता दें इस रूप के बीच में तीन स्‍टेशन हैं जिनमें टीकरी बॉर्डर, पंडित श्री राम शर्मा, बहादुरगढ़ सिटी शामिल है। सूत्रों के अनुसार महिला दिवस पर वूमेन दिवस पर पंजाब से दिल्‍ली बड़ी संख्‍या में महिलाएं आ रही हैं पंजाब की महिलाएं दिल्ली-हरियाणा की सीमा टीकरी बॉर्डर स्थित धरनास्थल पर पहुंची हैं। ये माना जा रहा है कि इसी धरने के चलते डीएमआरसी ने सजगता के तहत इस रूट को बंद करने का फैसला किया है। बता दें रेड लाइन वर्ष 2002 में 8.4 किलोमीटर लंबे रूट शाहदरा से तीस हजारी सेक्शन पर की शुरू की गई थी। दिल्ली मेट्रो की पहली शुरुआत इसी रूट से हुई थी।
https://www.filmibeat.com/photos/feature/leaked-shocking-pictures-of-indian-celebs-42132.html?src=hi-oiइंडियन सेलिब्रिटी की लीक हुई वो तस्वीरें जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे

English summary
Delhi Metro's Green Line Closed gates of many , entry will not be done at these stations
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X