• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं', बयान पर सत्येंद्र जैन ने कसा तंज, बोले- 'वो ये भी कहेंगे कि कोरोना था नहीं'

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली, 21 जुलाई। केंद्र सरकार ने मंगलवार एक बयान जारी कर कहा कि देश भर में कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई है। हालांकि सरकार ने ये माना कि सेकेंट के दौरान हर राज्य में ऑक्‍सीजन की मांग काफी बढ़ गई थी। केंद्र के इस बयान के बाद विपक्षी पार्टियां जमकर सरकार को इस बयान को लेकर घेर रही हैं। दिल्‍ली के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री सतेंद्र जैन ये तक कह दिया किवे (केंद्र) जल्द ही कहेंगे कि कोई COVID-19 नहीं था।

    No death Due To Lack Of Oxygen: जानें Delhi Health Minister Satendra Jain का जवाब | वनइंडिया हिंदी
    satendrajain

    सतेंद्र जैन ने ऑक्‍सीजन की कमी से मौत नहीं हुई के केंद्र सरकार पर बयान पर खिंचाई करते हुए कहा वे (केंद्र) जल्द ही कहेंगे कि कोई COVID-19 नहीं था।अगर ऑक्सीजन की कमी से कोई मौत नहीं हुई तो अस्पताल कमी के लिए हाईकोर्ट क्यों जा रहे थे? स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा यह पूरी तरह से झूठ है। हमने पीड़ितों को मुआवजा देने के लिए ऑक्सीजन के लिए ऑडिट कमेटी बनाई थी, जिसे केंद्र ने एलजी के जरिए रोक दिया था। केंद्र जख्मों पर नमक छिड़क रहा है। हम उपराज्यपाल से अपील करेंगे कि हमें समिति चलाने की अनुमति दें।

    केंद्र के बाद महाराष्‍ट्र सरकार ने किया दावा ऑक्‍सीजन की कमी से नहीं हुई किसी की मौतकेंद्र के बाद महाराष्‍ट्र सरकार ने किया दावा ऑक्‍सीजन की कमी से नहीं हुई किसी की मौत

    बता दें केंद्र सरकार के दावे के दिन बाद महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बुधवार को दावा किया कि राज्य में ऑक्सीजन की कमी से किसी की मौत नहीं हुई है। उन्होंने जोर देकर कहा कि ऐसी कोई रिपोर्ट नहीं है जो यह दर्शाती हो कि महाराष्ट्र में ऑक्सीजन की कमी के कारण एक मरीज की मौत हुई है। टोपे ने ये भी कहा हमने समय पर लोगों को ऑक्‍सीजन उपलब्ध करवाए और केंद्र सरकार ने भी उनकी इसमें मदद की।

    Photos: राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड Patralekhaaa ने लगाया हॉटनेस का तड़का

    English summary
    Delhi Health Minister's taunt - they will soon say that there was no COVID-19
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X