• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Delhi News: दिल्ली में शास्त्री पार्क के फर्नीचर मार्किट में लगी भीषण आग, 250 दुकानें जलकर खाक

|

नई दिल्ली: दिल्ली में शास्त्री पार्क के फर्नीचर मार्किट में भीषण आग लगने की खबर है। आग रात के 12 बजकर 45 मिनट पर लगी। स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को इसकी सूचना दी। जिसके बाद दमकल विभाग की 32 गाड़ियां मौके पर पहुंची। बताया दा रहा है कि आग लगने की वजह से फर्नीचर और हार्डवेयर की 250 दुकानें जल गई है। दमकल विभाग ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। हादसे में 8 लोगों को दमकल विभाग द्वारा रेस्क्यू किया गया है। हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है पर दमकल विभाग को आग बुझाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। दमकल विभाग के अधिकारियों के मुताबिक सुबह 3 बजे के आसपास आग पर काबू पाया गया है।

    Delhi Fire: Shastri Park की Furniture Market में लगी भीषण आग, 250 दुकानें जलकर खाक | वनइंडिया हिंदी

    shastri park

    एक फायर अधिकारी ने कहा, '' दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक फर्नीचर बाजार में आग लगने से 8 लोगों को बचाए गए हैं। आग लगने की सूचना 12:45 बजे मिली थी और बाजार में लगभग 250 फर्नीचर और हार्डवेयर की दुकानें शामिल हैं, जो जल गई हैं।

    पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में आग लगने की कई घटनाएं सामने आ रही हैं। तीन दिन पहले ही दिल्ली के दिलशाद गार्डन औद्योगिक इलाके में आग लग गई थी। आग चार मंजिला इमारत में स्थित एक स्टेशनरी गोदाम में सुबह लगी थी। हालांकि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी। आग भीषण लगी थी इसलिए आग पर बुझाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया था। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने कहा था कि आग स्टेशनरी गोदाम में शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी थी।

    ये भी पढ़ें- कोरोना को बेकाबू देख दिल्‍ली सरकार ने लगाई नई पाबंदियां, शादी में 50 और अंतिम संस्कार में 20 लोग होंगे शामिलये भी पढ़ें- कोरोना को बेकाबू देख दिल्‍ली सरकार ने लगाई नई पाबंदियां, शादी में 50 और अंतिम संस्कार में 20 लोग होंगे शामिल

    English summary
    Delhi fire in a furniture market in Shastri Park 250 shops caught fire
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X