• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गुजरात निकाय चुनावों में सफलता पर बोले अरविंद केजरीवाल, AAP एकमात्र पार्टी, जो देश में BJP को चुनौती दे रही है

|

नई दिल्ली: गुजरात नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की सफलता पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि आप एक पार्टी है जो देश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा ) को चुनौती दे रही है। गुजरात में हाल ही में हुए सूरत महानगरपालिका की कुल 120 सीटों में से बीजेपी 93 और आप ने 27 सीटें जीती हैं। आप इस सीट पर मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई है। इस सीट पर कांग्रेस का खाता भी नहीं खुला है। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ये बयान दिल्ली में होने वाले एमसीडी उपचुनाव को लेकर रोड शो में कहा। सीएम केजरीवाल ने सीलमपुर, कोंडली और त्रिलोकपुरी इलाके में रोड शो के दौरान कहा दिल्ली वासियों से अपील है कि आप लोग 'आप' के उम्मीदवारों को वोट करें और भारी मतों से विजयी बनाए। सीएम केजरीवाल बोले, दिल्ली में 'आप' की सरकार है और एमसीडी में अगर 'आप' की सरकार होगी तो दिल्ली का विकास होगा।

Arvind Kejriwal
    Surat पहुंचे Arvind Kejriwal का BJP पर वार, कही ये बड़ी बातें | AAP | वनइंडिया हिंदी

    अरविंद केजरीवाल ने सीलमपुर में रोड शो के दौरान कहा, रविवार (28 फरवरी) को दिल्ली में एमसीडी के पांच वार्डों उपचुनाव होने है। दिल्ली में 'आप' है तो सोचिए अगर नगर निगम में भी हमारा ही हमारा पार्षद होगा तो हम कितना अच्छे से मिलकर काम करेंगे।

    केजरीवाल ने कहा कि अभी आपने हाल ही के गुजरात नगर निकाय चुनाव के नतीजे तो देखे ही होंगे, सूरत में कांग्रेस को जीरो सीटें मिली हैं। देशभर में अगर कोई भारतीय जनता पार्टी को कोई पार्टी हरा रही है या चुनौती दे रही है तो वो सिर्फ और सिर्फ 'आप' पार्टी है।

    अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आपने वोट देकर भाजपा को जिताया तो हमारे साथ लड़ते ही रहेंगे, हम कुछ भी काम करवाना चाहे, उसमें वो अड़चने डालते ही हैं।

    केजरीवाल ने कहा, आम आदमी पार्टी दिल्ली में पिछले छह वर्षों से सत्ता में है। हमने दिल्ली को विकसित करने, स्कूलों और अस्पतालों को बेहतर बनाने, महिलाओं के लिए बस की सेवा मुफ्त करने और मुफ्त बिजली प्रदान करने के लिए सभी उपाय किए हैं। यदि आप हमें और हमारे पार्षद को वोट देते हैं तो हम जीतकर दिल्ली के विकास के लिए मिलकर काम करेंगे।

    ये भी पढ़ें- WHO चीफ ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- आपकी वजह से 60 देशों में पहुंचा कोरोना वैक्सीन, बाकी देश आपसे सीखें

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Arvind Kejriwal says AAP only party to challenge BJP in the country delhi mcd election
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X