दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी गई है। यह धमकी अरविंद केजरीवाल को उनके आधिकारिक ईमेल अकाउंट पर दी गई है। फिलहाल पुलिस आयुक्त आलोक वर्मा मामले की छानबीन कर रहे हैं कि आखिर यह धमकी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को किसने दी है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस आयुक्त ने इस मामले की छनबीन करने के लिए अपराध शाखा को निर्देश भी दे दिए हैं। अरविंद केजरीवाल को यह धमकी बुधवार को दी गई है।

arvind kejriwal दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस
 ये भी पढ़ें- मेरठ: गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं ने फहराया काला झंडा

दिल्ली के गृह सचिव एसएन सहाय ने पुलिस आयुक्त आलोक वर्मा को वो धमकी भरे ईमेल भी भेज दिए हैं, जिनमें अरविंद केजरीवाल को मारने की धमकी दी गई है। आपको बता दें कि ये ईमेल भेजने वाले शख्स ने अपनी किसी भी तरह की पहचान नहीं बताई है और अब यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर यह ईमेल किसने भेजे हैं। गणतंत्र दिवस से महज एक दिन पहले अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी मिलने का बाद सुरक्षा एजेंसियों के कान भी खड़े हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- टिकट बंटवारे को लेकर अपनादल-भाजपा में अंदरूनी रार, अनुप्रिया नाराज, गठबंधन तोड़ने की नौबत

यह पहली बार नहीं है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी गई है। इससे पहले भी उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा चुकी है। गौरतलब है कि 26 जनवरी को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आखिरी चरण के चुनाव प्रचार के लिए पंजाब रवाना होंगे। ऐसे में इस धमकी के बाद अब एजेंसियों के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री की सुरक्षा एक बड़ी चुनौती बन सकती है।

ये भी पढ़ें- पंजाब के लिए AAP ने जारी किए 4 मेनिफेस्टो, जानें क्या है इसके मायने

देश-दुनिया की तबरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Arvind Kejriwal receives death threats through e-mail
Please Wait while comments are loading...