• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Abhishek Singh : प्यार में धोखा खाने के बाद IAS बने अभिषेक सिंह का नया गाना Tujhe Bhoolna Toh Chaaha

|

नई दिल्ली। एक बेहतरीन नौकरशाह और प्रतिभाशाली आर्टिस्ट। नाम है आईएएस अभिषेक सिंह। ये अब फिर सुर्खियों में हैं। वजह एक और नया गाना है। बी प्राक द्वारा गाए गए गाने 'दिल तोड़ के' की अपार सफलता के बाद अब अभिषेक सिंह का नया गाना 'तुझे भूलना तो चाहा' लॉंच हुआ है।

'तुझे भूलना तो चाहा' गाने को लाखों ने देखा

'तुझे भूलना तो चाहा' गाने को लाखों ने देखा

म्यूजिक कंपनी टी सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 31 मार्च 2021 को अपलोड हुए गाने Tujhe Bhoolna Toh Chaaha को जबरदस्त रिस्पांस मिला है। अपलोड होने के महज 4 घंटे के भीतर ही इस गाने को 24 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है।

Abhishek Singh : प्यार में धोखा मिलने पर देना चाहते थे जान, IAS बनकर अब Dil Tod Ke के गाने में दिखेAbhishek Singh : प्यार में धोखा मिलने पर देना चाहते थे जान, IAS बनकर अब Dil Tod Ke के गाने में दिखे

 अभिषेक सिंह के साथ दिखे जुबिन नौटियाल

अभिषेक सिंह के साथ दिखे जुबिन नौटियाल

आईएएस अभिषेक सिंह पर फिल्माए गए गाने 'तुझे भूलना तो चाहा' में खुद सिंगर जुबिन नौटियाल भी नजर आए हैं। साथ ही गाने में समरीन कौर भी हैं। बता दें कि जुबिन नौटियाल पिछले साल सबसे ज्यादा हिट गाने देने वाले सिंगर हैं। फिलहाल ये अपने गाने 'लुट गए' के लिए छाए हुए हैं।

जौनपुर के रहने वाले हैं आईएएस अभिषेक सिंह

जौनपुर के रहने वाले हैं आईएएस अभिषेक सिंह

खैर, बात आईएएस अभिषेक सिंह के टैलेंट और जीवन संघर्ष की करें तो बता दें कि अभिषेक सिंह मूलरूप से यूपी के जौनपुर के रहने वाले हैं। दिल्ली में डिप्टी कमिश्नर के रूप में सेवाएं देने वाले अभिषेक सिंह ने 2011 में यूपीएससी परीक्षा पास की थी। इनकी पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल भी आईएएस हैं।

 अभिषेक सिंह ने ब्रेकअप को बनाया ताकत

अभिषेक सिंह ने ब्रेकअप को बनाया ताकत

बता दें कि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के दौरान अभिषेक सिंह एक लड़की से प्यार करते थे। उसी से शादी करना चाहते थे, मगर इन्हें प्यार में धोखा मिला। उसकी वजह से अभिषेक सिंह अवसाद में चले गए थे। जान देने तक की सोचने लगे थे, मगर जल्द ही अभिषेक सिंह ने खुद को संभाला और ब्रेकअप के दर्द को ही अपनी सबसे बड़ी ताकत बनाया।

अभिषेक सिंह 94वीं रैंक 2011

अभिषेक सिंह 94वीं रैंक 2011

मीडिया से बातचीत में खुद अभिषेक सिंह बता चुके हैं कि उन्हें ब्रेकअप के दर्द उभरने में सालभर लग गया था। इस दौरान अभिषेक सिंह ने गर्लफ्रेंड की यादों से छुटकारा पाने के लिए यूपीएससी परीक्षा की किताबों से दोस्ती कर ली और पहले ही प्रयास में यूपीएससी परीक्षा क्रेक कर डाली। 94 रैंक हासिल की।

वेब सीरीज में भी कर चुके शूटिंग

अभिषेक सिंह ने आईएएस बनने के साथ-साथ अपने अभिनय की प्रतिभा को भी जिंदा रखा। यही वजह है कि ये कई वेब सीरीज और टीवी सीरीयल में एक्टिंग करने वाले एकलौटे आईएएस अधिकारी हैं। अभिषेक पर ही फिल्माया गया 'दिल तोड़ के हंसती हो मेरा' गाने को 392M से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Firoj Alam IPS : दिल्ली पुलिस कांस्टेबल से ACP बने फिरोज आलम, पढ़ें लास्‍ट वर्किंग डे पर लिखा भावुक खतFiroj Alam IPS : दिल्ली पुलिस कांस्टेबल से ACP बने फिरोज आलम, पढ़ें लास्‍ट वर्किंग डे पर लिखा भावुक खत

English summary
Abhishek Singh IAS new song Tujhe Bhoolna Toh Chaaha with Jubin Nautiyal & Samreen Kaur
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X