• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

6 लाख कंडोम मतलब 6 लाख बलात्कार: स्वाती मेहवाल

|
Google Oneindia News

नयी दिल्ली। दिल्ली महिला आयोग की नवनियुक्ति अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने वेश्यावृत्ति को लेकर आपत्तिजनक बयान दे दिया है। स्वाती मेहवाल ने वेश्यावृत्ति की निंदा करते हुए कहा कि सेक्स वर्कर्स के साथ जो हो रहा है वह रेप है। उन्होंने इसे कंडोम से जोड़ते हुए रेप करार दिया है।

अब सेक्स अपराधियों की करतूतें होंगी आनलाइन

रेप और वेश्यावृत्ति को एक बताते हुए मालीवाल ने कहा कि यह समाज के लिए धब्बा है और इसे खत्म करने के लिए राज्य को कड़ा कदम उठाना चाहिए। दिल्ली के रेड लाइट एरिया जीबी रोड में हर महीने इस्तेमाल होने वाले कंडोम को लेकर बयान देखते हुए कहा कि 6 लाख कंडोम का मतलब 6 लाख रेप की अनुमति देना है।

विवादित बोल

विवादित बोल

मालीवाल ने कहा कि जल्द ही दिल्ली महिला आयोग की तरफ से ट्रैफिकिंग कमिटी का गठन किया जाएगा। वहीं दिल्ली के प्रोटेक्शन हाउस में जिन लड़कियों को रखा गया है वहां की स्थिति में सुधार हो रही है।

 विवादित बोल

विवादित बोल

मालीवाल ने कहा कि मुझे हैरानी है कि लोगों का मानना है कि यदि आप रेडलाइट एरिया बंद करवा देती हैं तो रेप बढ़ जाएंगे। मालीवाल ने महिला आयोग की कमान संभालने के बाद कहा कि मैंने जीबी रोड इलाके में अगले तीन सालों में सारी समस्याएं सुलझाने का प्रण किया है।

विवादित बोल

विवादित बोल

मालीवाल ने कहा कि दिल्ली महिला आयोग घरेलू मेडों के शोषण पर रोक लगाने के लिए दिल्ली की सभी प्लेसमेंट एजेंसियों के निरीक्षण का अभियान चलाएगी। पता लगाया जाएगा कि वे पंजीकृत हैं या नहीं।

विवादित बोल

विवादित बोल

आपको बता दें कि मालीवाल का नियुक्ति को लोकर दिल्ली में बड़ा बवाल हुआ था। एलजी ने उनकी नियुक्ति को रद्द कर दी जबकि माली वाल केजरीवाल सरकार की पसंद है।

English summary
Referring to the number of comdoms being reportedly distributed in the red light area of GB Road every month, Maliwal said, "Six lakh condoms means six lakh rapes we are allowing in Delhi."
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X