• search
नागपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

होली के त्योहार पर भी कोरोना का साया, नागपुर में 29 मार्च को बंद रहेंगे मार्केट और रेस्टोरेंट

|

नागपुर। महाराष्ट्र में कोरोना का कहर जारी है। राज्य सरकार ने कई बड़े जिलों में 31 मार्च तक नाइट कर्फ्यू या फिर लॉकडाउन लगाया हुआ है। इस बीच महाराष्ट्र सरकार होली को देखते हुए नागपुर में होटल, रेस्टोरेंट और बाजारों को बंद रखने का आदेश दिया है। नागपुर प्रशासन ने एक आदेश में कहा है कि 29 मार्च को बाजार, होटल और रेस्टोरेंट बंद रहेंगे।

Nagpur

लागू रहेंगी ये पाबंदियां

इसके अलावा प्रशासन ने 29 मार्च को होली वाले दिन सब्जी, मटन, चिकन जैसी जरूरी सेवाओं वाली दुकानों को सिर्फ 1 बजे तक खोलने की अनुमति दी है। नागपुर नगर निगम ने सभी निजी प्रतिष्ठान, कार्यालय, दुकानें, बाजार और पुस्तकालयों को बंद रहेंगे। प्रशासन ने 28 और 29 मार्च को सार्वजनिक स्थानों पर होली मनाने की अनुमति नहीं दी है। सार्वजनिक स्थानों पर 5 से अधिक लोग जमा नहीं हो पाएंगे। प्रशासन ने शब-ए-बारात को लेकर भी जुलूस निकालने पर पाबंदी लगाई है।

नागपुर में लगा है लॉकडाउन

आपको बता दें कि नागपुर में कोरोना के कहर की वजह से प्रशासन ने 31 मार्च तक का लॉकडाउन लगाया हुआ है। नागपुर में 15 मार्च को लॉकडाउन की घोषणा की गई थी, लेकिन 21 मार्च को इसे बढ़ाकर 31 मार्च तक कर दिया गया। नागपुर में गुरुवार को कोरोना के नए मामले 2597 आए थे, जबकि 33 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 1875 लोग कोरोना से रिकवर हुए थे। महाराष्ट्र में नागपुर के अलावा मुंबई में भी स्थिति काफी ज्यादा खराब है।

महाराष्ट्र में और कहर बरपाएगा कोरोना, 'अगले 2 सप्ताह तक रोजाना 1000 से अधिक की लेगा जान'महाराष्ट्र में और कहर बरपाएगा कोरोना, 'अगले 2 सप्ताह तक रोजाना 1000 से अधिक की लेगा जान'

English summary
Market and restaurants in Nagpur will be closed on March 29
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X