• search
मुजफ्फरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुजफ्फरपुरः पुल की रेलिंग तोड़ती हुई नदी में जा गिरी कार, 3 लोगों की मौके पर मौत

|
Google Oneindia News

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र के सरैया बाजार के पास दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इसके चलते तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं कार में सवार अन्य तीन लोगों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। दरअसल, सरैया बाजार के पास बाया नदी के ऊपर बने पुल पर से एक अनियंत्रित कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिर गई, जिसमें तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। हालांकि कार में सवार तीन व्यक्ति को स्थानीय लोगों ने बचा लिया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक कार में सवार सभी लोग बारात से लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया।

Muzaffarpur road accident three people died

जानकारी के मुताबिक देवरिया थाना क्षेत्र के धरफरी गांव से बारात गई थी। भोजन करने के बाद बाराती कार से रात के वक्त लौट रहे थे। इसी दौरान सरैया बाजार के पास बाया नदी के ऊपर अनियंत्रित कार पुल की रेलिंग से टकरा गई और रेलिंग को तोड़ते हुए नदी में गिर गई। इसी हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे।

गुजरात में बड़ा हादसा: ट्रक-वैन की टक्कर, बच्चे समेत एक ही परिवार के 10 लोगों की जान गईगुजरात में बड़ा हादसा: ट्रक-वैन की टक्कर, बच्चे समेत एक ही परिवार के 10 लोगों की जान गई

इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई। जानकारी मिलते ही सरैया थाना के पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। इसके बाद सब ने मिलकर तीन लोगों को बाहर निकाल लिया, लेकिन कार में फंसे तीन लोगों की मौत कार निकालने से पहले ही हो गई थी। कार को भी स्थानीय लोगों ने निकाल लिया है। खुशी के मौके पर हुई इस दर्दनाक घटना से देवरिया के धरफरी में कोहराम मच गया है। पुलिस डेड बॉडी का इंक्वेस्ट रिपोर्ट बना रही है और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। वहीं घायलों को सरैया पीएचसी में भर्ती कराया गया है।

English summary
Muzaffarpur road accident three people died
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X