• search
मुजफ्फरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुजफ्फरपुर CJM कोर्ट में LJP सांसद पशुपति कुमार पारस और प्रिंस पासवान के खिलाफ परिवाद दर्ज

|
Google Oneindia News

मुजफ्फरपुर। लोक जनशक्ति पार्टी में पिछले दो दिनों से चल रही रार थमने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच सामाजिक कार्यकर्ता कुंदन कुमार नाम के युवक ने मुजफ्फरपुर के सीजेएम कोर्ट में लोजपा सांसद पशुपति कुमार पारस और प्रिंस पासवान के खिलाफ परिवाद दायर किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार धारा 406, 420 और 34 आईपीसी के तहत केस दायर हुआ है। दोनों पर लोकजनशक्ति पार्टी के साथ धोखाधड़ी और संसदीय मर्यादा तोड़ने का आरोप लगा है। इस केस पर 21 जून को अगली सुनवाई होगी।

man compalint filed in cjm court against mp pashupati kumar paras and prince paswan

बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी में लगातार दो दिन से चल रहे विवादों के बीच बुधवार को लोजपा सांसद चिराग पासवान ने प्रेस कांफ्रेंस किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मेरे पिता के अस्पताल में भर्ती होने पर कुछ लोग पार्टी तोड़ने की कोशिश कर रहे थे। मेरे पिता ने मेरे चाचा (पशुपति कुमार पारस) सहित पार्टी के नेताओं से इसके बारे में पूछा। कुछ लोग उस संघर्ष के लिए तैयार नहीं थे, जिससे हमें गुजरना पड़ा। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह सब तब हुआ जब मैं ठीक नहीं था। मैंने उस समय अपने चाचा से बात करने की भी कोशिश की लेकिन मैं असफल रहा।

प्रेस कांफ्रेंस कर चिराग ने कहा- जब पिता अस्पताल में थे तब भी कुछ लोग पार्टी तोड़ने की कर रहे थे कोशिशप्रेस कांफ्रेंस कर चिराग ने कहा- जब पिता अस्पताल में थे तब भी कुछ लोग पार्टी तोड़ने की कर रहे थे कोशिश

इसके अलावा चिराग पासवान ने बुधवार को लोकसभा के अध्यक्ष ओम बिड़ला को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने पशुपति कुमार पारस को सदन का नेता चुने जाने का विरोध किया है। पत्र के माध्यम से चिराग ने लोकसभा स्पीकर से मांग की है कि पशुपति कुमार पारस को लोकसभा का नेता चुने जाने के फैसले की समीक्षा की जाए। साथ ही चिराग पासवान को सदन का नेता चुना जाए।

English summary
man compalint filed in cjm court against mp pashupati kumar paras and prince paswan
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X