• search
मुजफ्फरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिहारः प्यार के दुश्मन बन गए अपने तो पहले किया बेहोश फिर कर दी बेटी की हत्या और चेहरे को जला दिया

|
Google Oneindia News

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के माधोपुर सुस्ता गांव में ऑनर किलिंग का दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां प्रेम के दुश्मन अपने ही माता-पिता बन गए और बेटी के साथ हैवानियत करते हुए मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने करीब 43 दिन बाद हत्या का खुलासा करते हुए मृतक लड़की के हत्यारोपित माता-पिता को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। दरअसल, 1 जून को कुढ़नी थाना इलाके के चंद्रहड्डी गांव में पानी से भरे गड्ढे में एक लड़की की लाश मिली।

honour killing mother and father did murder of her daughter

युवती के चेहरे को बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया गया था ताकि उसकी शिनाख्त ना हो सके। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अज्ञात मानते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। लेकिन दो जून को मृतका के परिजन अचानक बेटी की हत्या कर शव को तेजाब से चेहरा जलाकर शव फेंक दिये जाने का आरोप लगाते हुए उग्र हो गए। इसके बाद पता चला कि मृतका माधोपुर सुस्ता निवासी शंकर राय की बेटी थी।

परिजनों द्वारा हंगामा करने पर पुलिस दबाव में आते हुए दो युवकों को पूजा के अपहरण व हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया। दो जून को मीडिया के सामने आई मृतका की मां मालती देवी ने बताया था कि 31 मई की शाम को जब वह बेटी के साथ स्कूटी से जा रही थी तभी आरोपित युवकों ने उसे अगवा कर लिया था। हालांकि मृतका की मां ने यह बात पुलिस को नहीं बताई थी। 31 मई को हुए अपहरण की प्राथमिकी दो जून को मनियारी थाना में दर्ज कराई गई।

रोहतासः जमीनी विवाद में पिता और दो पुत्रों की हत्या, तीन लोगों की मौत से गांव में तनावरोहतासः जमीनी विवाद में पिता और दो पुत्रों की हत्या, तीन लोगों की मौत से गांव में तनाव

वहीं इस मामले की जांच कर रहे एएसपी सैयद इमरान मसूद को परिजनों के व्यवहार पर शक था। इसके चलते उन्होंने मृतका के चाचा लालबाबू राय को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो उन्होंने सबकुछ पुलिस को बता दिया। उसके बाद पुलिस ने पूजा के पिता शंकर राय, मां मालती देवी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। एएसपी वेस्ट सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पूजा का पड़ोसी गांव बिशुनपुर गिद्धा के युवक से प्रेम संबंध था जिसका परिजन विरोध कर रहे थे। पूजा परिजनों की बात मानने को तैयार नहीं हुई तो 31 मई की रात को माता-पिता और अन्य संबंधियों ने मिलकर उसे घर के पीछे गाछी में ले गए और उसकी हत्या कर दी।

English summary
honour killing mother and father did murder of her daughter
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X