• search
मुजफ्फरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुजफ्फरपुरः बदमाशों की गोलियों के सामने फौलाद की तरह डटा रहा गार्ड, लूट की घटना हुई असफल

|
Google Oneindia News

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के नगर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार में मंगलवार की दोपहर को करीब 3:30 बजे सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के साहू पोखर ब्रांच के सामने गार्ड की सूझबूझ के चलते कैश वैन से लूट की बड़ी घटना होने से बच गई। लूट की घटना को अंजाम देने के लिए बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने कैश वैन के गार्ड और उसके साथियों पर लगातार फायरिंग कर रहे थे। इस दौरान एक गार्ड को गोली लग गई। लेकिन साथी गार्ड ने बदमाशों पर जवाबी फायरिंग जारी रखी। इस दौरान एक बदमाश को गोली लग गई, जिसके चलते दोनों बदमाश फरार हो गए। इस घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई।

gurad bravery fail loot incident

बदमाशों के फरार होने के बाद बैंक कर्मियों ने घायल गार्ड को अस्पताल में भर्ती करवाया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही सिटी SP राजेश कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने गार्ड से मामले की जानकारी ली। सिटी SP के अनुसार, सुरक्षा गार्ड की जवाबी फायरिंग में लूटपाट करने आए बदमाश भाग निकले। सीसीटीवी फुटेज के माध्यम बदमाशों की पहचान की जा रही है। बदमाशों की तलाश में छापेमारी चल रही है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

कोरोना के नाम पर मरीजों को 'लूट' रहे थे लखनऊ के ये 3 अस्‍पताल, एक द‍िन का ब‍िल डेढ़ लाख, FIR के आदेशकोरोना के नाम पर मरीजों को 'लूट' रहे थे लखनऊ के ये 3 अस्‍पताल, एक द‍िन का ब‍िल डेढ़ लाख, FIR के आदेश

सेंट्रल बैंक के गार्ड अखिलेश कुमार ने बताया कि बैंक के सामने में कैश वैन से कैश लोड किया जा रहा था। उसी समय एक बाइक पर सवार दो अपराधी आए और गोलीबारी करने लगे। कैश वैन और बैंक के 3 हथियारबंद गार्ड ने मोर्चा संभाला और जवाबी फायरिंग करने लगे। बदमाशों की गोलीबारी में एक गार्ड घायल हो गए। लेकिन इसके बाद भी हम लोग बदमाशों पर फायरिंग करते रहे, तभी एक बदमाश को गोली लग गई। इसके बाद दोनों बदमाश वहां से फरार हो गए।

English summary
gurad bravery fail loot incident
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X