• search
मुजफ्फरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुजफ्फरपुरः घर में घुसे बदमाश तो पहले की लूट फिर लड़की को कर ले गए अगवा

|

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में सुशासन पर सवालिया निशान लगाने वाला मामला सामने आया है, जहां डकैती के दैरान एक किशोरी को बदमाश अगवा कर ले गए। यह घटना जिले के सदर थाना इलाके के दीघरा गांव की है। वारदात के बाद गांव के लोगों ने एनएच 28 को जाम कर दिया, जिसे हटाने में पुलिस और प्रशासन को काफी मशक्कत करनी पड़ी। करीब चार घंटे तक समझाने के बाद प्रदर्शन कर रहे लोग इस आश्वासन पर पीछे हटे की 48 घंटों के भीतर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और किशोरी को बरामद कर लिया जाएगा।

घर में घुसे बदमाश

घर में घुसे बदमाश

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गांव के किराना व्यवसायी शंभू नाथ पांडे के घर में बीती रात 5 बदमाश घुस गए। घर में आकर अपराधियों ने महिलाओं को गन प्वाइंट पर ले लिया। डकैतों ने घर में रखे महंगे जेवरात और सामान लूट लिए। इस दौरान जब शंभू नाथ ने विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें पीट दिया।

लड़की का हाथ-पैर बांधकर ले गए बदमाश

लड़की का हाथ-पैर बांधकर ले गए बदमाश

पीड़ित ने आरोप लगाया कि रात के वक्त ही पुलिस को फोन किया लेकिन पुलिस ने किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं की। इसकी वजह से दिन में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन ग्रामीणों ने सदर थाना को वापस कर दिया। DSP राम नरेश पासवान ने कहा है कि कारोबारी शंभू नाथ पांडे के बयान पर कांड दर्ज किया जा रहा है।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

पुलिस कर रही है मामले की जांच

उन्होंने भी लूटपाट और किशोरी के अगवा किए जाने की बात बताई है।मौके पर पहुंचे एसडीओ पूर्वी डॉ. कुंदन कुमार ने कहा कि अब हालात सामान्य हैं। पुलिस को 48 घंटे के अंदर बच्ची को बरामद करने का टास्क दिया गया है. लोग शांत हैं और आवागमन चालू कर दिया गया है। लेकिन डकैती और घर की बेटी को अगवा कर लिए जाने की घटना से पूरे इलाके में खलबली मची हुई है।

बिहार चुनाव से पहले एलजेपी का 1st बिहार, 1st बिहारी अभियान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
goons did loot and kidnapping of minor girl from hosue
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X