• search
मुजफ्फरपुर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

मुजफ्फरपुरः किराये को लेकर हुआ झगड़ा तो कंडक्टर ने चलती बस से यात्री को फेंका, हो गई मौत

|
Google Oneindia News

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के तुर्की ओपी अंतर्गत दरियापुर कफेन गांव के पास एनएच 77 पर दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां बस किराये के विवाद में कंडक्टर ने एक यात्री को चलती बस से फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बस से गिरने के बाद यात्री उसी बस के चक्के के नीचे आ गया और उसकी मौत हो गई। घटना के बाद से बस के सभी कर्मी फरार हैं। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। मृतक युवक की पहचान सीतामढ़ी जिले के नानपुर निवासी महाराज दास के रूप में हुई है।

bus conductor throw passenger from runing bus and he died

महाराज दास बनारस से पटना पहुंचे थे और फिर पटना से बस के जरिये मुजफ्फरपुर के रास्ते सीतामढ़ी से लौट रहे थे। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक महाराज दास अपने 6 दोस्तों के साथ बनारस से पटना लौटे थे और पटना से एक निजी कंपनी के बस से अपने घर जा रहे थे। रास्ते में कुढ़नी इलाके में बस के स्टाफ ने उनसे किराया मांगा।

पहले ऐसा एहसास हुआ कि यात्री खुद गिर गया है। लेकिन जांच के दौरान पता चला कि महाराज दास को धक्का दिया गया था। तुर्की ओपी के प्रभारी राम विनय कुमार ने बताया कि बस के अन्य यात्रियों ने किराया विवाद में धक्का देने की पुष्टि की है। मृतक सीतामढ़ी के हैं। इसलिए अभी तक परिजनों से बात नहीं हो पाई है। उनसे शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल बस को जब्त कर लिया गया है और जांच जारी है।

चीन में 20 साल के भारतीय छात्र की संदिग्ध हालात में मौत, बिहार का रहने वाला था अमन नागसेनचीन में 20 साल के भारतीय छात्र की संदिग्ध हालात में मौत, बिहार का रहने वाला था अमन नागसेन

जमीन विवाद में वृद्ध को पीट-पीटकर मार डाला
बिहारके बेतिया जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सुगर महछी गांव में मारपीट में घायल वृद्ध की मौत होने पर पीड़ित पक्ष के लोगों ने सोमवार की देर रात मृतक चंचल महतो का शव आरोपितों के दरवाजे पर ही जला दिया। बीते रविवार को 60 वर्षीय चंचल महतो को जमीन विवाद में आरोपितों ने पीट-पीटक अधमरा कर दिया था। सोमवार को जीमएसीएच में इलाज के दौरान चंचल महतो की मौत हो गई थी। पोस्टमार्टम के बाद शव मिलने पर देर रात परिजनों ने आरोपितों के दरवाजे पर ही शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

सड़क हादसे में इंडिगो के कर्मचारी की मौत

बुधवार की सुबह बिहार की राजधानी पटना के पटना वेटनरी कॉलेज के पास तेज रफ्तार से आ रही बस ने दो लोगों को कुचल दिया, जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसका इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। निजी बस ने एयरपोर्ट के इंडिगो कर्मचारी प्रिंस और उसके साथ काम पर जा रही महिला लावणी को कुचल दिया। कर्मचारी प्रिंस की मौत हो गई जबकिं महिला कर्मचारी का इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है जो कि गम्भीर रूप से घायल हो गयी है।

English summary
bus conductor throw passenger from runing bus and he died
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X